ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Box Office Collection: टाइगर की हीरोपंती 2 ने रनवे 34 को पछाड़ा, अजय की फिल्म में नहीं दिखा दम

नई दिल्ली: केजीएफ 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा हो गये है लेकिन अब भी फिल्म कमाल दिखा रही है.  इसके बराबरी में कोई फिल्म टिक ही नहीं पा रही है. शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की ‘हीरोपंती 2’ और अजय देवगन की ‘रनवे 34’ रिलीज हुई. लेकिन दोनों ही केजीएफ चैप्टर 2 के आगे टिकने में नाकाम रही. दोनों फिल्में दर्शक खासा पसन्द नहीं आई. पहले ही दिन दोनों फिल्में कम कमाई कर पाई है.

हीरोपंती ने रनवे 34 को लताड़ा

बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ के आगे ‘रनवे 34’ नहीं टिक पाई. दोनों ही फिल्म का अलग- अलग विषय पर आधारित है. ‘हीरोपंती’ जहां एक्शन,थ्रिलर की भरमार है वहीं ‘रनवे 34’ में सच्ची घटनाओं से प्रेरणा पर आधारित है.

Tiger Shroff to clash with Ajay Devgn's 'Runway 34', 'Heropanti 2' to  release on April 29! अजय देवगन की 'रनवे 34' भिड़ेंगे टाइगर श्रॉफ, 29 अप्रैल  को रिलीज होगी 'हीरोपंती 2' - Hindi Filmibeat
TIGER HEROPANTI 2

और पढ़े- करोड़ो की मालकिन जैकलीन पर ED का शिकंजा, ED ने की करोड़ो की संपत्ति जब्त

टाइगर की मूवी ने मारी बाजी

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म की तारीफ आलोचकों के साथ फैंस ने भी की है. दोनों की एंक्टिग ने लोगों का दिल जीत लिया है. पहले दिन के आंकड़ों का तो कहना यहीं है कि टाइगर और नवाजुद्दीन सिद्दकी की ‘हीरोपंती 2’ को लोग ज्यादा पसंद कर रहे है. ‘हीरोपंती 2’ ने पहले ही दिन 7.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं साजिद नाडियावाला की ‘रनवे 34’ ने 3.50 करोड़ की धीमी रफ्तार से चली. माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड और उसके बाद ईद की छुट्टियों में अच्छी कमाई करेगी. अब ज्यादा कौन सी फिल्म कमाई करेगी ये तो वक्त आने पर पता चल जायेगा.

अजय देवगन हुए 53 साल के, काजोल ने ऐसे दी बधाई – देशहित
AJAY DEVGON RUNAWAY 34
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button