उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

News: मध्य प्रदेश से घूमने आए थे चार दोस्त, बन गये लुटेरे !

UP News Saharanpur Latest News and Updates | News Watch India

Saharanpur News सहारनपुर। मध्य प्रदेश से चार दोस्त सहारनपुर घूमने आए थे। लेकिन यहां आकर उनकी मत कुछ ऐसी फिरी, कि लुटेरे बन गए। पुलिस को चारों लुटेरों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित करना पड़ा। अब पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि 2 फरवरी 2003 को वादी राजू गुप्ता पुत्र राधेश्याम गुप्ता निवासी ग्राम गली नंबर 2 एएफ नगरीहेरी नजफगढ़ रनहोला, नई दिल्ली द्वारा अज्ञात अभियुक्तों द्वारा वादी के साथ गाड़ी लूट करते समय विरोध करने पर जान से मारने की नियत से गोली मार देना तथा गाड़ी मौके पर छोड़कर भाग जाने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

Read: Saharanpur Latest News and Updates – News Watch India

इन लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए सहारनपुर के एसएसपी डॉ विपिन कुमार ताडा के निर्देशन में व थाना प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार थाना सरसावा के कुशल नेतृत्व में थाना सरसावा पुलिस द्वारा 15 मार्च 2003 को समय करीब रात 8बजे चार अभियुक्तगण सावंत पराशर पुत्र संजय पाराशर, आकाश लोधी पुत्र अमोल सिंह लोधी , दिनेश सिंह पुत्र रामकुमार लोधी, योगेश पुत्र धीरज सिंह लोधी को गिरफ्तार किया गया है जिनको जनपद सागर (मध्य प्रदेश) से ट्रांजिट रिमांड लेकर 16 मार्च 2003 को सहारनपुर लाया गया।

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तो ने पूछताछ में बताया है कि हम लोग 1 फरवरी 2023 को सागर (मध्य प्रदेश) से दिल्ली में घूमने के लिए आए।थे यहां पर अभियुक्तगणों के द्वारा खरीददारी व मौज मस्ती की गई तथा पैसे खत्म हो जाने के कारण कार लूट की योजना बनाई जिसके बाद दिल्ली से एक कैब बुक कर ऋषिकेश के लिए चल दिए। रास्ते में भगवानपुर जनपद हरिद्वार के पास लूट के इरादे से ड्राइवर को अपने साथ सागर (मध्य प्रदेश) से लाए तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया गया और उसको गाड़ी में डालकर तथा सुनसान जगह की तलाश में भगवानपुर से सहारनपुर की तरफ आये। यहां सुआखेड़ी (थाना सरसावा) में रेलवे अंडर ब्रिज के पास सुनसान जंगल देखकर ड्राइवर को रोड के किनारे फेंक दिया तथा गाड़ी लेकर भाग रहे थे कि गाड़ी का गैस खत्म होने के कारण गाड़ी छोड़कर दिल्ली होते हुए जनपद सागर (मध्य प्रदेश) भाग गए।

गिरफ्तार अभियुक्तगणों से पूछताछ के पश्चात उनके निशादेही पर रेलवे लाइन नईं पटरी पर सरसावा की और रेलवे खंबे के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर मय एक खोखा कारतूस व घटना में लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button