Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीतिराज्य-शहर

Latest Political Update Today: सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने मुख्तार की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला

Latest Political Update Today: सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने फिर एक बार अतीक ,अशरफ और मुख्तार की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला बोला है। दरअसल सपा नेताओं पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यह आरोप लगाया जा रहा है कि, सपा के नेता अतीक अशरफ और मुख्तार के नाम पर इस लोकसभा चुनाव में वोट मांग रहे हैं। सपा नेताओं के वोट मांगने वाले बयानों के बचाव में उतरे सपा सांसद डॉ एस टी हसन अतीक , अशरफ और मुख्तार की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला बोला और उनकी मौत को एक सोची समझी साजिश बताया है।

उपने भाषण के दोराण सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने कहा है की, अब आदलते बंद करने की नौबत आ गई है, जब सरकार ही सभी फेसला करने लगें तो फिर अदालतों की जरूरत क्या है, चाहे वो अतीक हो मुख्तार हो या और कोई भी हो अदालतें फैसला करें, उनका जुर्म साबित हो तो उनको फांसी लगा दें। लेकिन उल्टे तरीको से किसी को जहर दे देना या किसी को पुलिस कस्टडी में गोलियों से सरेआम मरवा देना ये कहा का न्याय है, क्या ये सब लोकतंत्र के अंदर जायज है, हम ये नही कहते की अतीक या और कोई दूध के धुले थे, लेकिन हम ये कहते है की अदालतों से इंसाफ होना चाहिए था न की सरकारी तंत्र से इंसाफ होना चाहिए था।

तो वहीं दुसरी तरफ उन्होने यह भी कहा है कि, सपा नेताओं के इन बयान को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि, इस तरह के बयान देने वाले सपा नेताओं के बयान को कहीं न कहीं सपा के सांसद बीजेपी को हटाने के लिए सही मानते है। वो ये भी बोले की फिलहाल लोकतंत्र को बचाने के लिए, इस वक्त ये सबसे जरूरी है की इस बार बीजेपी को सरकार से हटा दिया जाए, जिससे लोकतंत्र मजबुत होगा तो अदालते भी मजबूत होंगी, अदालतें अपने फैसले सुनाएंगी हर क्रिमिनल के लिए और उनको सजा भी देंगी और यदि कोई बेकसूर होगा तो उसको छोड़ेंगी भी।

आपको बता दें कि, अतीक अशरफ और मुख्तार के नाम पर वोट मांगने वाले संभल से सपा प्रत्याशी जिया उर रहमान बर्क के खिलाफ संभल तो वहीं मुरादाबाद के सपा नेता जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद उस्मान के खिलाफ मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली में हो चुके है आचार संहिता उलंघन में मुकदमे दर्ज किया जा चुका है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button