Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Saharanpur Latest News Update: थाना जनकपुरी पुलिस ने 48 घण्टों में गुमशुदा आर्यन को सकुशल किया बरामद..

UP Saharanpur Latest News Update: 29 अप्रैल को दिमागी रूप से नाबालिक लड़का घर से अचनाक कही चला गया, परिजनों ने रात भर अपने पुत्र को तालासा तो कही कुछ पता नहीं चला पुत्र के अचानक गायब होने के बाद परिजनों मे पुत्र का काफ़ी जगह तालासा पर उसका कुछ पता नहीं चला पुत्र के खोजने के बाद माँ का रो रोकर बुरा हाल हो गया जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर अपने पुत्र की गुमशदी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जिसके बाद जनपद की पुलिस ने गुम हुवे नाबालिक की शोशल मिडिया (social media ) पर फोटो वायरल कर उसकी तालास शुरू की काफ़ी कुछ घंटे की मशक्त के बाद आखिर का पुलिस ने नाबालिक का पता लगा लिया और कुछ घंटो मे उसे बरामद कर लिया और परिजनों को सुचना दी जहा पुलिस मे नाबालिक युवक को परिजनो को सोप दिया।

थाना जनकपुरी पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 78/ 2024 अंतर्गत धारा 363 आईपीसी बनाम अज्ञात में दिनांक 29 अप्रैल 24 से गुमशुदा आर्यन पुत्र अतर सिंह निवासी ग्राम चकहरेटी थाना जनकपुरी सहारनपुर जो दिमागी रूप से कमजोर है और बोलते हुए तुतलाता है और बहुत कम बोल पाता है को सकुशल बरामद कर लिया गया है, गुमशुदा आर्यन कल दिनांक 1-05-2024 ग्राम चुनेहटी शेख मे ग्रामीण द्वारा देखा गया था।

व उनकी पुलिस टीम (police team) ने आर्यन Aryan के परिजनों को जो पोस्ट सोशल मीडिया (social media ) ग्रुपों पर डाली गई थी तो उस माध्यम से ग्राम प्रधान चुनहेटी शेख अजय चौधरी से वार्ता कर कल रात्रि में आर्यन को आर्यन के परिजन अपने घर ले आए हैं, परिजनों ने आर्यन को पाकर थाना जनकपुरी पुलिस की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया है, आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है।

बच्चों की बरामदगी को लेकर सहारनपुर के एसएसपी विपिन ताडा लगातार निगाह थी और बच्चों की बरामदगी के बाद सहारनपुर एसएसपी ने बच्चों की बरामदगी के बाद पुलिस टीम को बधाई दी और उनकी पीठ थपथपाई।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button