Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Shaitaan OTT Release Date: थिएटर में नहीं देखी “शैतान” तो फिल्म पहुंच जाएगी आपके घर

Shaitaan OTT Release Date: अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। इस क्राइम थ्रिलर ने मूवी ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक ‘शैतान’ ने लगभग 137 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि, अजय देवगन के प्रशंसक जो सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख पाए, वे बेसब्री से “शैतान” की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

एक्शन से लेकर हास्य तक की कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। अजय और आर माधवन अभिनीत गुजराती फिल्म ‘वॉश’ का यह हिंदी वर्जन 2023 में रिलीज होगा। फिल्म की सफलता के बाद उम्मीद है कि इस क्राइम थ्रिलर प्लॉट के पार्ट 2 की घोषणा जल्द ही की जाएगी। लेकिन अजय देवगन के उन फैन्स के लिए खुशखबरी है जिन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। अजय की फिल्म ‘शैतान’ जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ 3 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। नेटफ्लिक्स ने फिल्म के थिएटर प्रीमियर से पहले ही ‘शैतान’ के OTT अधिकार खरीद लिए हैं। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आपको यह फिल्म देखने के लिए और इंतज़ार करना होगा। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के 45 दिन बाद इस फिल्म का टीवी प्रीमियर होगा और यह ‘जियो सिनेमा’ पर भी उपलब्ध होगी।

यह फिल्म भी जियो पर ही रिलीज होगी

दरअसल, जियो स्टूडियो (jio studio) ने देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के साथ मिलकर ‘shaitaan’ का निर्माण किया है। यही वजह है कि नेटफ्लिक्स और टीवी पर कुछ महीनों की स्ट्रीमिंग के बाद यह फिल्म जियो ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध होगी। हालांकि, इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को नेटफ्लिक्स पर ‘शैतान’ देखने के लिए 3 मई तक इंतजार करना होगा।

नेटफ्लिक्स ने अभी तक इस क्षेत्र में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ‘शैतान’ की कहानी कबीर (अजय देवगन), वनराज (आर माधवन), जान्हवी (जानकी बोदीवाला) और ज्योति के इर्द-गिर्द है।

‘शैतान’ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। महिला दिवस के उपलक्ष्य में 8 मार्च को रिलीज़ हुई शैतान जल्द ही अपने एक महीने पूरे कर लेगी। लंबे वक्त के बाद दर्शकों को ऐसी स्टोरी देखने का मौका मिला है, जिससे यह पता चल सकता है कि शैतान (shaitaan) बॉक्स ऑफिस (box office) पर इतना अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही है। इसके साथ ही, फिल्म में आर माधवन की भूमिका को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

फिल्म ने 24 वें दिन की रिकॉड तोड़ कमाई

लोगों को ‘शैतान’ का मूल कथानक इतना पसंद आया कि इसने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये कमाए और 24 दिनों में 138.90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। सैकैनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने 24वें दिन 1.90 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि, चूंकि ये शुरुआती आंकड़े हैं, इसलिए इनमें बदलाव हो सकता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button