उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bulldozer Action: फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, दो दर्जन अवैध दुकानें ध्वस्त

UP News Latest Updates | Bulldozer Action in UP - News Watch India

Uttar Pradesh News प्रतापगढ़। जनपद में हाईवे किनारे किए गए अतिक्रमण पर एक बार फिर से योगी बाबा का बुलडोजर गरजा है। बुलडोजर कार्रवाई से दुकानदारों और अवैध अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा गया। इस कार्रवाई में हाइवे पर बनी दो दर्जन से अधिक दुकानों को जेसीबी और बुलडोजर लगाकर ध्वस्त कर दिया गया।

यहां लखनऊ- वाराणसी राजमार्ग के सुखपाल नगर तिराहे पर वर्षों से किए गए अतिक्रमण के खिलाफ एक बार फिर से बाबा के बुलडोजर की कार्रवाई हुई है। जिला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कई बार दुकानदारों को सूचना देने के बावजूद भी जब दुकानों और अवैध भवनों को नहीं हटाया गया तो जिला प्रशासन को बुलडोजर कार्रवाई करने को मजबूर होना पड़ा।

अवैध दुकानों के खिलाफ प्रशासन के राजस्व विभाग कर्मियों के अलावा पुलिसकर्मी सुखपाल नगर तिराहे के आसपास किए गए अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए जेसीबी और बुलडोजर के माध्यम से ध्वस्तीकरण का कार्य शुरू कर दिया है।

Read UP News: UP Hindi Samachar – News Watch India

बता दें कि लखनऊ वाराणसी राजमार्ग को चौडीकरण करने की प्रक्रिया शासन द्वारा जारी है। इसके तहत सुखपाल नगर तिराहे को चौड़ा करने की योजना बनाई गई है, जबकि हाईवे किनारे तमाम मकान और अस्थाई दुकानें बनाकर कर लोगो ने कब्जा कर लिया था।

इन लोगों को कई बार नोटिस देने के बावजूद अवैध कब्जाधारियों ने मकान व दुकानों को खाली नहीं किया तो आखिर में अधिकारियों को बाबा का बुलडोजर लेकर वहां पहुंचना पड़ा। इसके बाद राजस्व कर्मियों और पुलिसकर्मियों ने अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button