Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

PM Modi Rally: PM मोदी आज करेंगे छत्तीसगढ़ के बस्तर में रैली और साथ ही महाराष्ट्र में करेंगे जनसभा को संबोधित

PM Modi will hold a rally in Bastar, Chhattisgarh today and will also address a public meeting in Maharashtra.

PM Modi Rally: लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और पार्टियों ने रैलियां करना भी शुरू कर दिया है। हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है। पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। पीएम मोदी आज यानी सोमवार 8 अप्रैल को दो राज्यों में जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। एक तरफ जहां आज पीएम मोदी भारत की संवेदनशील लोकसभा सीटों में से एक बस्तर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं दूसरी तरफ वह महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रैली करेंगे।

Read: Lok Sabha Elections News Updates 2024 LIVE: PM Modi to visit ChhattisgarhNWI

पीएम मोदी आज बस्तर में गरजेंगे

बता दे कि, आज यानी सोमवार 8 अप्रैल को पीएम मोदी सबसे पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में गरजेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस बात की भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने दी। पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने रविवार 7 अप्रैल को कहा कि, पीएम मोदी बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भनपुरी के आमाबल में एक रैली को संबोधित करेंगे। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा। चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

पीएम मोदी की आज चंद्रपुर में रैली

मिशन 45 को गति देने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार 8 अप्रैल को महाराष्ट्र का दौरा करेंगे। पीएम मोदी महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे। बताया गया है कि, पीएम मोदी की ये रैली आज यानी सोमवार 8 अप्रैल की शाम को 5 बजे होगी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य के वन, संस्कृति और मत्स्य पालन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को चंद्रपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। विदर्भ क्षेत्र में स्थित इस सीट पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इसके अलावा विदर्भ की चार अन्य लोकसभा सीटों – रामटेक, नागपुर, भंडारा – गोंदिया, गढ़चिरौली – चिमूर पर भी 19 अप्रैल को ही वोटिंग हो रही है।

जेपी नड्डा की तीन रैलियां

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज महाराष्ट्र में तीन जगहों पर रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी सोमवार 8 अप्रैल को उत्तर प्रदेश और राजस्थान में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के मुताबिक, जेपी नड्डा आज सोमवार 8 अप्रैल की दोपहर को यूपी के रामपुर और बिजनौर में रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि सोमवार 8 अप्रैल की शाम को 4.30 बजे राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दे कि, भाजपा के राज्य पदाधिकारी इस समय इस बात की तैयारियों में व्यस्त हैं कि लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की राज्य में पहली प्रचार-संबंधी यात्रा क्या होगी।

पुलिस के अनुसार, बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ के बाद यह अभियान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें 13 डाकू मारे गए थे और अज्ञात संख्या में घायल हुए थे।

बीजेपी शासित छत्तीसगढ़ में रैली को संबोधित करने के बाद, पीएम मोदी एनडीए शासित महाराष्ट्र जाएंगे जहां वह चंद्रपुर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

खबरों के मुताबिक, चंद्रपुर के रामटेक में रैली का नेतृत्व करने से पहले वह नागपुर में दीक्षा भूमि पर दलित आइकन और संविधान के प्रमुख वास्तुकार बाबासाहेब अंबेडकर को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

रविवार 7 अप्रैल को बिहार के नवादा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने अपने घोषणापत्र को लेकर कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि इसमें देश की आजादी से पहले तत्कालीन मुस्लिम लीग द्वारा समर्थित विचारों की बू आती है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button