न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Kangana: आलिया को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भड़कीं कंगना, कह दी बड़ी बात

Latest Bollywood News Kangana: आलिया को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भड़कीं कंगना, कह दी बड़ी बात कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। उनकी लिस्ट में करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम सबसे पहले है। अब एक बार फिर उन्होंने आलिया पर निशाना साधा है, लेकिन उनका नाम लिए बिना। उन्होंने कहा कि सारे अवॉर्ड इंडस्ट्री की बेटी को दिए गए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब राजनीति में भी उतर गई हैं। वह बीजेपी के टिकट पर मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इन दिनों रैलियों में व्यस्त कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर कहा जा रहा है कि उन्होंने एक बार फिर अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) पर निशाना साधा है। वो भी उन्हें मिले राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस बार उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभिनेत्री को क्या कहा है!

Also Read: Latest Bollywood News | News Watch India

टाइम्स नाउ समिट में कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के ‘राजा बेटा’ की तरह ही देखती हूं। जैसे वहां उन्होंने अपनी बेटी को अवॉर्ड दिए, सारे अवॉर्ड कंगना को मिले, मैं भी यही चाहता हूं।’ इस बार उन्हें सारे अवॉर्ड दे दीजिए। वह क्रोधित हो गयी है। उन्हें तमाम पुरस्कार मिले। इस बात से वह परेशान हैं।

नेपो माफिया का अच्छा सेटअप है

जब कंगना से पूछा गया कि राजनीतिक करियर की शुरुआत के लिए उन्हें क्या बॉलीवुड (bollywood) से किसी ने शुभकामनाएं दीं? उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है। बॉलीवुड (bollywood) के लोग भी मेरे लिए खुश हैं। यह अलग बात है कि हम जो राष्ट्रवादी हैं, हम 10-15 साल पहले शुरुआत करते हैं। मगर नेपो माफिया के पास एक अच्छा सेटअप है। तो वो लोग हमें दबाने में कामयाब हो जाते हैं।

वह पहले ही आलिया पर निशाना साध चुकी हैं!

मालूम हो कि कंगना इससे पहले भी आलिया पर हमला बोल चुकी हैं। जब उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज हुई थी तो कंगना ने आलिया का नाम लिए बिना उन्हें ‘कॉमन एक्ट्रेस’ और ‘बिम्बो’ तक कह दिया था। हालांकि, संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के बाद कंगना ने महिला केंद्रित फिल्म करने के लिए आलिया की तारीफ भी की। इस फिल्म के लिए आलिया को साल 2023 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला।

Also Read: Latest Bollywood News | News Watch India

राजनीति में आते ही कंगना रनौत नें खरीदी लग्जरी कार

रविवार को कंगना रनौत को मुंबई में स्पॉट किया गया। उस दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है, जो अब सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, वीडियो में कंगना एक नई चमचमाती कार में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह कार नई खरीदी है। वीडियो में कंगना अपनी कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. यह कार देखने में काफी शानदार लगती है। आइए जानते हैं ये कौन सी कार है और इसकी कीमत क्या है।

कंगना की यह कार मर्सिडीज मेबैक जीएलएस है। आपको बता दें कि उनके पास पहले से ही एक मर्सिडीज कार है, जिसका नाम मर्सिडीज मेबैक S680 है। अब यह नई यें लग्जरी गाडी अभिनेत्री के कार कलेक्शन में शामिल हो गई है। रिपोर्ट की मानें तो, अभिनेत्री की नई कार की कीमत 2.43 करोड़ रुपये है। उनके पास पहले से मौजूद मर्सिडीज कार की कीमत 3.6 करोड़ रुपये है।

इस फिल्म में कंगना नजर आएंगी

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म ‘तेजस’ में नजर आई थीं। अब उनकी ‘इमरजेंसी’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं। कंगना ने इसका निर्देशन किया है और वह निर्माता भी हैं। यह 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button