उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- बीजेपी 2024 लोस चुनाव मे 400 के पार सीटें जीतकर रचेगी इतिहास

UP News Latest Updates - Deputy CM Keshav Prasad Maurya! News Watch India

Todays News सहारनपुर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को लखनऊ से सहारनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने जनमंच सभागार में पहुँचकर राष्ट्रपति श्रीमती द्रोपदी मुर्मू के अभिभाषण के विषयों पर संगोष्ठी के लिए आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित किया।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने संबोधन में कहा कि आज भाजपा सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में हुए विकास कार्यों की सराहना पूरे भारतवर्ष मे हो रही है। आज हमारे प्रदेश की गरीब जनता और किसानों के हित मे भाजपा अनेक योजनाए लायी है। इन योजनाओं का लाभ लाखों गरीब लोगों को मिल रहा है। अब तक और आगे भी ज़ब तक हमारी सरकार प्रदेश मे बनी रहेगी, तब तक गरीब जनता के हितों को ध्यान मे रखा जाएगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि क्योंकि ये सभी योजनाएँ निस्वार्थ और बिना भेदभाव के आम जनता को लाभान्वित करती रहेगी, इसलिए प्रदेश ही नहीं देश की जनता भी बहुत खुश है। यही कारण है कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में देश भर से 400 से अधिक सीटें जीतकर इस देश में इतिहास रचने का काम करेगी।

उन्होंने गन्दी मानसिकता वाले विपक्षी नेताओं के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि आज कल हमारी सरकार पर बेरोजगारी के झूठे आरोप जड़ने का काम कर रही हैं। मै इन गंदी मानसिकता वाले विरोधियों या विपक्षियों को आगह ये करना चाहता हहूं कि वर्तमान में अगर युवा पीढ़ी को किसी ने सबसे ज्यादा रोजगार देने का काम किया है, तो वह एक मात्र पार्टी भाजपा है।

मौर्य कहना था कि हमारी डबल इंजन की भाजपा सरकार का पहले से ही एक मूल मंत्र रहा है और वह है- सबका साथ और सबका विकास। इसी को लेकर आज तक काम हुआ है और आगे भी इसी मूल मंत्र पर ही काम होता रहेगा

उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा से टक्कर लेने को सारे विपक्षी एकजुट होने का नाटक कर रहे हैं। उन सब को पता है कि ये सारे दल मिलकर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला नहीं कर पाएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button