Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Chunav 2024 UP: पोलिंग बूथ पर बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी, सांसद ने इंस्पेक्टर को हड़काया

Hooliganism by BJP leaders at polling booth, MP scolds inspector

Lok Sabha Chunav 2024 UP: सोशल मीडिया (social media) पर लोग एक ऐसी वीडियो पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अनुशासन के दावों को उजागर किया गया है। भाजपा कार्यकर्ता लोगों को अनुशासन और अच्छी सरकार के बारे में सिखा रहे हैं और विपक्ष से अनुशासन बनाए रखने का आह्वान भी कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में, मेरठ (meerut) के एक मतदान केंद्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर को डांटा। भाजपा सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने इंस्पेक्टर को डांटते हुए कहा कि चार दिन चांदनी है फिर अंधेरी रात होगी।

एक वीडियो (video) सामने आया है जो भाजपा कार्यकर्ताओं के इस दावों को गलत साबित करता है कि वो अनुशासित हैं। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं जिसको देखने के बाद जनता तरह तरह की बात कर रही हैं आपको बता दें इस वीडियो में, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मतदान केंद्र पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी को डांटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान मतदान केंद्र निरीक्षक शक्तिहीन दिखाई दिए। साथ ही, निरीक्षक को भाजपा सांसद वाजपेयी द्वारा यह बताया जा रहा है कि चार दिन की चांदनी के बाद अंधेरी रात होगी। दरअसल, 26 अप्रैल को 2024 के लोकसभा चुनाव (loksabha election) के दूसरे चरण के लिए मतदान हुआ। इस दौरान मेरठ हापुड़ की लोकसभा (loksabha) सीट के लिए भी मतदान चल रहा था। इसी के तहत मेरठ के आरजी इंटर कॉलेज में मतदान केंद्र बनाया गया था। मतदान स्थल पर पुलिस (police) के जवान भी मौजूद थे। मतदान केंद्र पर तैनात एक सब-इंस्पेक्टर (sub- inspector) ने इस दौरान लगातार बूथ की ओर बढ़ रहे भाजपा कार्यकर्ता को रोका।

सोशल मीडिया (social media) पर लोग इसके वीडियो को लेकर चर्चा कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस दौरान मौजूद भाजपा सदस्य और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इंस्पेक्टर को जमकर फटकार लगाई। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की। वाजपेयी के सामने भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की और उन्होंने उन्हें रोकने की कोई कोशिश नहीं की। सोशल मीडिया (social media) पर इस घटना का फुटेज खूब शेयर हो रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर राज्यसभा सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी अन्य अधिकारियों के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे। सांसद ने मतदान केंद्र निरीक्षक को फटकार लगाते हुए कहा कि चार दिन तक चांदनी रहेगी, उसके बाद फिर से काली रात आ जाएगी। यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। सांसद लक्ष्मीकांत के साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ता ने निरीक्षक को दंडित किया, जिससे यह असाधारण हो गया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button