ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की याद में बेटे ने लिखें नोट, पापा की सता रही यादें

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सितारे के जाने के बाद तो जैसे बॉलीवुड में शान्ति छा गई है. भलें ही इरफान दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें लोगों के दिलों में अभी भी राज करती है. उनका बेटा बाबिल तो पापा की यादों को भूल ही नहीं पा रहा. और उसे अभी भी नहीं लग रहा है कि इरफान इस दुनिया में नहीं रहे.

बेटे ने पुण्यतिथि पर लिखा नोट

इरफान की मौत की खबर ने लोगों को परेशान ही कर दिया था. आज पुण्यतिथि के मौके पर उनके फैंस के साथ, इरफान के घर वाले भी उन्हें बहुत याद कर रहे हैं.. इसी मौके पर उनके बेटे बाबिल खान हमेशा ही पापा इरफान की यादें शेयर करते है. लेकिन आज उनके बेटे ने एक यादगार फोटो के साथ इमोशनल कर देने वाला नोट भी लिखा है. शायद जिसको पढ़कर लोगों के आंखे भर आयेंगी.

और पढ़े- दूसरी बार ‘कभी ईद कभी दीवाली‘ में एक साथ दिखेंगे सलमान आयुष, फैंस की पसन्द है ये जोड़ी

बाबिल ने क्या लिखा?

बाबिल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, प्यारे बाबा, मैं उस परफ्यूम को याद करने की कोशिश कर रहा हूं जिसे आपने पहना था, जब हमने नॉर्वे में रोशनी नृत्य देखने के लिए उत्तर की यात्रा की थी. मुझे ठीक-ठीक याद है, तुम्हारी गंध का अहसास, लेकिन मुझे इसका भौतिकवाद याद नहीं है. मुझे अपनी उंगलियों पर सनसनी याद है जब आप मेरी किस्मत बताने के लिए मेरी हथेलियों को फैलाते हैं लेकिन यह मुझे अपने नथुने पर अपनी चंचल चुटकी को भूल जाने से डराता है. मैं ने बिनती की है, और मैं ने आकाश से दोहाई दी है, कि मेरी देह अब तक न भूले; क्‍योंकि मेरा प्राण मोल लेने को तैयार नहीं है. मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हूं, और मैं इस विचार के साथ ठीक हूं कि शायद मैं कभी नहीं रहूंगा, हम कभी तर्क से शासित नहीं थे. उन्होंने आगे एक कविता लिखा, जिसमें वे पिता के साथ बान्डिग के बारे में बात कही है. बाबिल ने लिखा, आप मेरे ख्यालों में हमेशा जिंदा रहोगे. 
editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button