उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

माफिया अतीक अहमद की आखिरी वीडियो ने खडे़ किये सवाल, पुलिस की गाड़ी से उतरते समय अतीक ने किसको किया इशारा ?

Atiq Ahmed viral video: माफिया अतीक अहमद का आखिरी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में माफिया अतीक पुलिस की जीप सें उतरते नजर आ रहे हैं इस वीडियों को शेयर करना का लोंगो का ये मकसद है की अतीक की नजर कहाँ है…..
गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या से पहले की वीडियो सामने आई है. इस वीडियो मे नजर आ रहा है कि किय तरह सें अतीक नें जीप सें उतरते समय एक ही जगह देंखा और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आँखों से अतीक ने किसी को इशारा किया हो.

वीडियो देखने के बाद सवाल खडे हो रहे है कि अतीक किसकी ओर देखकर इशारा कर रहा था. इस पत्रकार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, “ इस वीडियो को गौर से देखिए! गाडी से उतरते समय अतीक अहमद थोडी देर के लिए रूकता है, और दुसकी तरफ देखता है और कुछ इशारा करता है !! आखिर अतीक अहमद किसकी तरफ देख रहा था और क्या इशारा कर रहा था ?”

Read Also : latest News In hindi, News Watch India


वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने कहा, जैसे ही अतीक अहमद वाहर से बाहर निकला उसने थोडी देर रूककर बाई ओर देखा और किसी को आगे आने का इशारा किया” इस सवालो के जवाब तो पुलिस की जाँच के बाद ही सामने आएगें. टीवी पर कुछ चैनल ये थ्योरी भी चला रहे है कि माफिया अतीक अहमद नें कुछ इशारा किया था और उसके कुछ पलों बाद ही गोली चली यानी कि खुद पर अतीक ने गोली चलवाई ये तो जाँच के बाद ही पता चलेगा की इसका क्या कनेक्शन है. बताया जा रहा है अतीक अहमद किसी का खुलासा करने वाला था. एक पूर्व सासंद का नाम लेने वाला था और कई राज खोलने वाला था इसलिए अतीक को मरवा दिया गया.


माफिया अतीक अहमद की सोशल मीडिया पर वीडियों देखने के बाद लोग जाँच की मांग कर रहे है कि आखिर अतीक किसको देखकर इशारा करता नजर आ रहा है !

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button