न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Samarth Jurel Updates : ब्रेकअप के बाद समर्थ ने दुनिया को दिखाया ईशा मालवीय का असली चेहरा

After breakup, Samarth showed the real face of Isha Malviya to the world.

Latest Bollywood News Samarth Jurel Updates: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ की कंटेस्टेंट ईशा मालविया (Isha Malaviya) अक्सर अपने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पहले अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और फिर समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के साथ उनका नाम खूब सुर्खियों में रहा। हालांकि, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ईशा और समर्थ का ब्रेकअप (Breakup) हो गया है। टीवी स्टार पार्थ समथान (Parth Samthaan) के साथ एक संयुक्त साक्षात्कार (Joint Interview) के दौरान, ईशा ने ज्यूरेल के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि की और कुछ खुलासे भी किए। अब समर्थ जुरेल ने खुद अपने ब्रेकअप की पुष्टि की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने ईशा के बारे में बात की और उन्हें अवसरवादी (Opportunistic) बताया। समर्थ ने कहा कि बिग बॉस के घर से निकलने के कुछ समय बाद उन दोनों ने बातचीत करना बंद कर दिया था।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

समर्थ कहते हैं, ईशा एक अवसरवादी व्यक्ति हैं

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए समर्थ ने कहा कि ईशा मालवीय बेहद अवसरवादी इंसान हैं। “उनका रवैया यह था कि अगर कोई कार्यक्रम या समारोह हो रहा था, तो वह मुझसे बात करना शुरू कर देती थीं। फिर जब होली का कार्यक्रम होता था, तो हमारी बातचीत पूरी तरह से बंद हो जाती थी, लेकिन उससे एक दिन पहले वह मुझसे बात करने लगती थीं। उन्होंने मुझसे पूछा, “क्या तुम वहाँ आ रहे हो, जैसे मैं भी आऊँगी। वह मुझे बाहर ले गई क्योंकि पापा खड़े थे ताकि हमें देखा जा सके ताकि लोगों को पता चल जाए कि हम साथ हैं।”

‘मेरे नाम पर गलत बयानबाजी मत करो’, समर्थ का ईशा को सख्त जवाब

इंस्टेंट बॉलीवुड के एक अन्य वीडियो में समर्थ ने कहा कि ईशा भी उनके इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram Handle) पर लाइव आई थीं और कहा था कि कुछ तो काटना चाहिए और ‘मैं ऐसे 10 लोगों को खड़ा कर सकती हूं।’ “यह सब क्या है, मेरा मतलब है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं। आपको बोलना है, बोलो, मेरे बारे में मत बोलिए। मेरे नाम पर गलत बयान मत दीजिए कि हमने आपसी सहमति से फैसला किया है और अरे, मुझे पता है कि मेरे लिए क्या बेहतर है। मैं चुप रहा, लेकिन अगर आप मेरे नाम पर गलत बयान देंगे, तो मैं हर चीज के बारे में बोलूंगा,” समर्थ जुरेल ने कहा।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button