Live UpdateSliderक्राइमट्रेंडिंग

Prajwal Revanna Sex Scandal: एचडी रेवन्ना को SIT ने जांच के लिए किया गिरफ्तार, प्रज्वल रेवन्ना की तलाश अभी जारी

Prajwal Revanna Sex Scandal: विशेष जांच दल (SIT), ने JD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में जन प्रतिनिधि अदालत द्वारा प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार करने के बाद शनिवार को उनके पिता और JD(S) विधायक एचडी रेवन्ना को विशेष जांच दल द्वारा गिरफ्तार कर लिया।

एचडी रेवन्ना को मैसूर जिले के K R Nagar में दर्ज अपहरण के एक मामले में पूर्व प्रधान मंत्री और उनके पिता एचडी देवेगौड़ा के आवास से हिरासत में लिया गया था। इस मामले में एचडी रेवन्ना को सबसे बड़ा आरोपी बताया जा रहा है। पीड़िता, जिसका कथित तौर पर 29 अप्रैल को अपहरण कर लिया गया था, उसे मैसूर जिले के हुनसूर में एक फार्म हाउस में पाया गया। विशेष जांच दल (SIT) के अधिकारियों द्वारा उसे बेंगलुरु लाया गया था।

मैसूर जिले के K R Nagar में दर्ज अपहरण के एक मामले में एचडी रेवन्ना द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने अगली सुनवाई तक आदेश सुरक्षित कर लिया है। जब एचडी रेवन्ना के वकील ने गिरफ्तारी से राहत की मांगी, तो अदालत ने इस मांग को खारिज कर दिया है और मामले की शुनवाई के लिए 6 मई तक के लिए तारिक को बढ़ा दीया है।

इस जांच में मजबुती तब आई जब विशेष जांच दल (SIT) ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से कहा कि वह फरार प्रज्वल रेवन्ना का पता लगाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से संपर्क करेगी।

जांच के दौरान विशेष जांच दल (SIT) अधिकारियों के साथ पीड़िता और उसकी मां भी शामिल थी। जिन्होंने प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि, SIT अधिकारियों ने एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना को भी आवश्यक पडने पर पूछताछ के लिए एसआईटी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। जब आवश्यक हो।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button