ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

‘टाइगर 3’ का टीजर आते ही किंग खान का रिएक्शन

‘Tiger 3’ Teaser Out: शाहरुख खान ने आखिरकार सलमान खान की Tiger 3 Teaser पर रिएक्ट कर ही दिया है। अभिनेता ने बताया कि आखिर उन्हें ‘ Tiger 3’ का टीजर कैसा लगा और उनका किरदार कैसा होगा। आपको बता दें, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

Tiger 3 Teaser

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने आखिरकार सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के टीजर का रिव्यू कर डाला है। एक्टर ने बताया कि उन्हें सलमान खान की दिवाली पर रिलीज हो रही ‘टाइगर 3’ का टीजर कैसा लगा। जानकारी मिल रही है कि, यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। कुछ समय के लिए, लेकिन सलमान खान और शाहरुख खान को स्क्रीन पर दर्शक साथ में देख सकेंगे। ठीक वैसे ही जैसे, ‘पठान’ में सलमान खान का दम देखा था।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें 27 सितंबर यानि बुधवार को शाहरुख खान #AskSRK के जरिए फैंस से रूबरू हुए। उन्होंने इस सवाल जवाब के सेशन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। खुद की फिल्म ‘डंकी’ से लेकर अपने जिगरी यार Salman Khan की ‘Tiger 3’ को लेकर रिएक्ट किया।

Tiger 3 Teaser

Read: क्यों लिया था मोना सिंह ने ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ छोड़ने का फैसला? वजह जानकर चौंक जाएंगे फैंस

Tiger 3′ टीजर का शाहरुख खान ने किया रिव्यू

इस दौरान एक फैन ने अभिनेता शाहरुख खान (shahrukh khan) से सवाल किया कि, ‘क्या आपने ‘Tiger 3′ का टीजर देखा? क्या आप खान साहब के लिए कुछ कहना चाहेंगे।’ इस पर शाहरुख खान ने कहा, ‘ये तो टीजर है… Tiger… पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। ये बहुत ही जबरदस्त होने वाला है। आपको अंदर की बात बता रहा हूं।’

‘Tiger 3’ में कब दस्तक देंगे शाहरुख खान?

ये ही नहीं, एक फैन ने तो ‘Jawan’ के ‘आजाद’ शाहरुख खान (shahrukh khan) से ये भी सवाल कर दिया कि वह ‘ Tigher 3’ में इंटरवल के बाद आएंगे या पहले? इस पर भी किंग खान ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘जब जब भाई बुलाएंगे तब तब आ जाऊंगा।’

‘Tiger 3’ में होगा किंग खान का कैमियो

यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली कड़ी ‘Tiger 3’ है, जिसमें एक बार फिर अभिनेता सलमान खान (salman khan) और कटरीना कैफ ( Katrina kaif) दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में किंग खान का कैमियो होगा। अभिनेता ने तो अभी से ‘Tiger 3’ को जबरदस्त मूवी बता दिया है।

‘डंकी’ की रिलीज डेट

शाहरुख खान ने Ask SRK के जरिए अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट पर भी रिएक्ट किया। लगातार फैंस इस असमंजस में हैं कि आखिर ‘डंकी’ इस क्रिसमस पर रिलीज होगी कि नहीं? तो शाहरुख खान ने कंफर्म किया कि इसी साल Dunki रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button