Live UpdateSliderबॉलीवुडमनोरंजन

Hiramandi Latest Update: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज को लेकर सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर किए पोस्ट

Hiramandi Latest Update: संजय लीला भंसाली को अगर ओल्ड (old), विंटेज (vintage), लव (love), ड्रामा (drama), रोमांटिक (romantic) और (royal) फिल्मों बादशाह कहा जाए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा। संजय लीला भंसाली जिस तरह अपनी फिल्मों में कहानी (story), अदायगी (acting), संगीत (music), पहनावा (costume), जज्बात (emotions) और नृत्य (dance) की जादूगरी को उकेरते हैं, वह वाक्य में देखने लायक होता है।

2013 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला, जो की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के ऊपर फिल्माई गई थी। इस फिल्म को बड़े परदे पर लोगों का बहुत प्यार मिला था। जिसने बॉलीवुड में संजय लीला भंसाली की छवि बतौर ऐतिहासिक फिल्मों के निर्माता के रूप में बनाने का काम किया।

जिसके बाद संजय लीला भंसाली की और दो फिलमें बड़े परदे पर रिलीज़ हुई, जिन्होंने ऐतिहासिक फिल्मों की परिभाषा ही बदल कर रख दी। साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला, के बाद साल 2015 में रिलीज़ हुई बाजीराव मस्तानी और साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म पद्मावत ने उनको एक अलग मुकाम पर ले जाकर खड़ा कर दिया।

नेटफ्लिक्स  पर हाल ही में रिलीज़ हुई संजय लीला भंसाली की एक और महान रचना हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Hiramandi: The Diamond Bazar), इन दिनों लोगों का खुब प्यार बटोर रही है। तो वही हीरामंडी की रिलीज के बाद अब इस पर अन्य सेलिब्रिटीज के भी रिएक्सन आने शूरू हो गए है। इन बिच भंसाली प्रोडक्सन की हिरोइन रह चुकी देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म की सराहना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।  

संजय लीला भंसाली के साथ साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी में काशीबाई का किरदार निभाने वाली और 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के एक एक खास गाने पर कैमियो करके सबका दिल जीतने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की जिसमें हीरामंडी का एक पोस्टर था और उसमें उन्होंने लिखा था कि, “मुझे याद है कि आप इसे कितना बनाना चाहते थे। बधाई हो” जिसके बाद उन्होंने हीरामंडी के कलाकारों को भी इस पोस्ट में टैग किया था।

हीरामंडी सीरीज की अगर बात करें तो, इस सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली ने OTT में अपना डेब्यू किया है। हीरामंडी’ सीरीज को 8 एपिसोड में बनाया गया है। हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख, ताहा शाह बादशाह, अध्ययन और शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे बड़े सितारे मौजूद हैं।

प्रियंका चोपड़ा के अलावा आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर और शरवरी वाघ ने भी सोशल मीडिया पर हीरामंडी सीरीज की तारीफ के पुल बांधे है। आयुष्मान खुराना ने पोयेट करते हुए लिखा कि, “एक मास्टर स्टोरीटेलर द्वारा एक सच्ची रचना! यह शानदार है संजय लीला भंसाली।”

तो वही वाणी कपूर लिखती है कि, “अभी-अभी नेटफ्लिक्स पर #हीरामंडी देखकर खत्म की है। यह वास्तव में एक मास्टरपीस है। विजुअल, सेट से लेकर कास्ट तक सब बेहतरीन। बधाई हो टीम।” हीरामंडी को लेकर शरवरी वाघ ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि, “संजय सर, आपमें वाकई जादू है! आप जो जादुई दुनिया बनाते हैं, उससे मैं हमेशा अचंभित रह जाती हूं! हीरामंडी के सभी ‘जान’ से प्यार हो गया।”

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button