Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगबड़ी खबरराज्य-शहर

Amethi Latest News Update: अमेठी के गौरीगंज रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का छत विछत शव  बरामद

Amethi Latest News Update: अमेठी के गौरीगंज रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का छत विछत शव मिलने से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। जिस स्थिती में युवक का शव बरामद हुआ है, उसे देख कर यह आशंका जताई जा रही है कि शायद युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। वहा मौजुद लोगो ने पुलिस को फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को ट्रैक पर से हटवाया और वहा से ट्रेनों का संचालन शुरू करवा दिया गया।

क्या है पूरा मामला

अमेठी के गौरीगंज रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर अज्ञात युवक का छत विछत शव मिलने से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने शव को ट्रैक से हटवाकर ट्रेनों के संचालन की प्रकिया शुरू करवा दी है। बॉर्डर का मामला होने के कारण काफी देर तक सिविल पुलिस और जीआरपी इस मामले में उलझी रही, जिसके बाद गौरीगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के शव की शिनाख्त करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है।

कहा का है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला गौरीगंज रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित ओवरब्रिज के नजदीक खंभा संख्या 120 का है। जहां आज सुबह एक युवक का छत विछत शव रेलवे ट्रैक के बीच पड़ा हुआ था। सुबह सौच के लिए जा रहे ग्रामीणों की नजर जैसे ही शव पर पड़ी तो आस पास के इलाकते में हड़कंप मच गया और और बड़ी संख्या में आजु बाजु के गांवों से ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने के तुरंत बाद गौरीगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची और शव को ट्रैक से हटवाकर ट्रेनों का संचालन शुरू करवाया। मामला बार्डर का होने के कारण सिविल पुलिस और जीआरपी एस मामले में उलझी हुई है। शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अभी तक युवक के बारे में कुछ पता नही चल पाया है, कि वो कौन है और कहा का रहने वाला है।

गौरीगंज एसएचओ (SHO) ने जारी किया बयान

सूचना के काफी देर बाद जीआरपी की टिम मौके पर पहुँची और बार्डर का मामला सुलझाने के बाद गौरीगंज कोतवाली पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने भोर में किसी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। वही पूरे मामले पर गौरीगंज एसएचओ (SHO) शिवाकांत त्रिपाठी का कहना है कि, “ट्रैक पर अज्ञात युवक का छत विछत शव मिलने से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया।

जिस स्थिती में युवक का शव बरामद हुआ है, उसे देख कर यह आशंका जताई जा रही है कि शायद युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। वहा मौजुद लोगो ने पुलिस को फोन किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को ट्रैक पर से हटवाया और वहा से ट्रेनों का संचालन शुरू करवा दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है”।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button