न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News Updates: एलविश यादव के बाद मुनव्वर फारूकी संग रोमांटिक होती नजर आई शहनाज गिल

After Elvish Yadav, Shehnaz Gill was seen getting romantic with Munawar Faruqui.

Latest Entertainment News Updates: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विजेता मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में धूप लगदी गाने पर शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) के साथ एक रोमांटिक संगीत वीडियो (romantic music video) जारी किया, जिसे मूल रूप से उन्होंने खुद गाया था। प्रशंसकों को इस सहयोग की सबसे कम उम्मीद थी, उन्होंने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और प्यार की बौछार की।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

मुनव्वर फारुकी ने शेहनाज़ गिल के साथ रोमांटिक अंदाज में किया डांस

बता दे कि, हिना खान (Hina Khan) के बाद, बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui), शहनाज़ गिल के साथ एक रोमांटिक नंबर पर थिरक रहे थे। मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर शहनाज़ के साथ एक संयुक्त पोस्ट (joint post) साझा किया, जिसमें उनके रोमांटिक प्रदर्शन को दिखाया गया। वीडियो में दोनों समुद्र तट (beach) पर टहलते हुए खुश जोड़े को चित्रित कर रहे थे। कुल मिलाकर, वीडियो ने रिश्ते के प्यार और शांति को उजागर किया।

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

मुनव्वर फारुकी ने एक खूबसूरत क्लिप भी साझा की और इसे गाने के बोल के साथ कैप्शन दिया, “तेरी बुक्कल च चाहदी ए शान वे महिया मैनु धूप लगदी (मेरे प्यार, तुम्हारे गाल बहुत गुलाबी हैं, हे मेरे प्रिय, मुझे धूप लग रही है)।”

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

वीडियो देखने के बाद शहनाज़ गिल और मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सके और इस नवीनतम ऑन-स्क्रीन जोड़ी (Latest on-screen couple) के लिए प्यार की बौछार की। इंसटाग्राम पर किए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, “मुनव्वर फारुकी, हिना खान और शहनाज़ गिल के साथ अच्छे लग रहे हैं, हमने कभी उम्मीद नहीं की थी।” एक और अन्य यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, “इस कोलैब का काफी समय से इंतजार कर रहा था।”

Also Read : Latest Entertainment News | News Watch India

बता दें कि यह गाना मूल रूप से बिग बॉस 13 (bigg boss 13) के प्रतियोगी द्वारा गाया गया है। धूप लगदी नामक मूल संगीत वीडियो में, शहनाज़ ने सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह के साथ अभिनय किया। गाने को अनिकेत शुक्ला और उदार ने कंपोज किया है।

https://www.instagram.com/reel/C5x2ZTZrfDm/?utm_source=ig_web_copy_link

मुनव्वर फारुकी और शेहनाज गिल के बारे में अधिक जानकारी

मुनव्वर फारुकी इस साल बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दिए थे और यही नहीं मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को जीत कर शो के 17वें सीजन को अपने नाम किया और बता दे कि, मुनव्वर तभी से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इससे पहले, मुनव्वर फारुकी को हिना खान के साथ हल्की हल्की सी नाम के म्यूजिक वीडियो (music video) में अभिनय करते देखा गया था।

शहनाज गिल की बात करें तो बिग बॉस 13 में अपना जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस ने सलमान खान स्टारर “किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म “थैंक यू फॉर कमिंग” में नजर आईं थी, जिसमें भूमी पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आई थी। शहनाज गिल ने अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ला से एक गायिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके अलावा एक्ट्रेस वरुण शर्मा के साथ सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button