ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अवैध संबंधों में बाधा बने प्रेमिका के पति पर जान लेवा हमला, दो कांट्रैक्ट किलर सहित गिरफ्तार

नई दिल्ली: बिजनौर जनपद में एक ऐसी नापाक रिश्तो की कहानी सामने आयी है, जिसमें शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए दो लाख रुपए की सुपारी दे दी। सुपारी लेने वाले कांटेक्ट किलर ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की कोशिश की गयी, लेकिन लेकिन किस्मत से प्रेमिका का पति बच गया। पुलिस ने इस जान लेवा हमले के मामले में प्रेमी और हत्या का सुपारी लकर घटना को अंजाम देने वाले उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। अदालत के आदेश पर तीनों आरोपियों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

एसपी बिजनौर डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि अफजलगढ़ के गांव मानियावाला गढ़ी के रहने वाले कारी मुस्तकीम के ही साबिर की पत्नी से अवैध संबंध बन गये थे। साबिर को अपनी पत्नी के कारी मुस्तकीम के साथ अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हुई तो साबिर ने इसका विरोध किया। इस पर आए दिन साबिर की अपनी पत्नी के साथ तकरार होने लगी थी। अवैध संबंध में बाधा बनने पर कारी मुस्तकीम ने साबिर को रास्ते से हटाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बना डाली।

और पढ़े- Gold Mountains: एक जगह ऐसा भी जहां कीचड़ से निकलता है सोना, लोग उसी से चलाते है घर

एसपी बिजनौर का कहना है कि कारी मुस्तकीम ने साबिर की हत्या कराने के लिए सुपारी किलर से दो लाख रूपए की डील की। मुस्तकीम ने एडवांस में उन्हें 50 हज़ार रुपये दे दिए थे, बाकी की डेढ़ लाख रुपए काम पूरा होने पर देने की बात कही थी। 24 अप्रैल को जब साबिर अपने घर की ओर जा रहा था, तभी मौका पाकर कारी मुस्तकीम व उसके दो साथियों ने साबिर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दियाऔर बेहोश पर साबिर को मरा समझकर सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे। लेकिन गंभीर रुप से घायल साबिर को समय से उपचार मिल जाने से उसकी जान बच गई।

होश में आने पर साबिर ने पुलिस को आप बीती बताई। इसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सुपारी की दी गई रकम और हमले में प्रयोग छुरा भी बरामद कर लिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button