ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Congo Viral Video: पुल का उद्घाटन करते ही गिर गया पुल, मेहमानों का डरकर हुआ बुरा हाल, वायरल हो रही वीडियो

नई दिल्ली: डेमोक्रटिक रिपब्लिक ऑफकांगो (Democratic Republic of the Congo) की राजधानी किंशासा का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर जमकर वायरल हो रही है.बता दें कि, समारोह में कई लोग एकत्रित हुए थे. उद्घाटन के लिए पुल पर बकायदा फीता लगाया गया और उसे काटने के लिए मुख्य अतिथि को भी बुलाया गया.

उद्घाटन के साथ ही फुटब्रिज के ढह गया. पुल के टूटने के बाद ही वहां अफरा-तफरी मच गई. रिबन काटते ही ब्रिज फुटब्रिज के ढहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो (Video Viral) में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही एक आयोजक ने रिबन काटा, पुल के बीच वाला हिस्सा ढह गया. पुल पर बने दोनों रेलिंग टूट गया.

ये भी पढ़ें- कस्टमर का खाना चट कर गया डिलीवरी ब्वॉय, खाने में मिली सिर्फ हड्डियां, जानें क्या है पूरा मामला?

इस हादसे में किसी तरह रिबन काटने वाली महिला वाली महिला को गिरने से बचाया गया. बता दें कि बड़ा हादसा होते-होते टल गया. वहीं पुल पर मौजूद कई लोग संतुलन बिगड़ने से गिर पड़े. पुल ढह जाने के बाद लोगों को वहां से उठाया गया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ये फुटब्रिज कांगो की राजधानी किन्शासा (Kinshasa) के मोंट-नाफुला (Mont Ngafula) में बना था. मोंट नाफुला किन्शासा के लुकुंगा जिले की एक नगर पालिका है. सोमवार, 5 सितंबर को यहां बने एक फुटब्रिज का उद्घाटन समारोह था. इस मौके पर लोग जश्न मनाने के लिए जुटे थे. लेकिन जिस पुल के उद्घाटन की खुशी मनाई जानी थी, वो पुल ही ढह गया. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button