Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Latest News Muzaffarnagar UP Hindi: मुजफ्फरनगर में मंगलवार को बेसुध हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला प्रेमी युगल

Latest News Muzaffarnagar UP Hindi: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी युगल बेसुध हालत में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को गंभीर हालत में नजदिक ही मौजुद शामली जनपद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान प्रेमी युगल की दुःखद मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक प्रेमी युगल के घर वालों को सूचना देते हुए शवो का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया।जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि इस प्रेमी युगल की मौत किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने से हुई है।

दरअसल अब तक मिली जामकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि भौराकलां थाना क्षेत्र के भौराखुर्द गांव के रहने वाले मर्तक मोनू नाम के एक लडके का सिसौली की रहने वाली एक दलित युवती (जिसका नाम अभी गुप्त रखा गया है) के साथ बहुत लेबं समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लोगों का कहना है कि, प्रेम प्रसंग के चलते ही दोनों मिलने के लिए मंगलवार की सुबह करौदा महाजन गांव के रास्ते पर पहुंचकर थे।

जिसके बाद दोनों ने ही किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों बेसुध होकर सड़क पर ही गिर गए। आस पास के ग्रामीणों ने जब उन्हें बेसुध हालत में सड़क पर पड़ा हुआ देखा तो इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को शामली जनपद के नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की उपचार के दौरान गंभीर हालत में मौत हो गई।

इस मामले पूरे मामले में शामली के सीओ फुगाना रविशंकर मिश्रा का कहना है कि सुबह करीब 11:30 बजे ग्रामीणों द्वारा डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई कि करोदा महाजन के रास्ते पर एक युवक और एक युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है और वे बेसुध होकर सड़क पर ही पडे हुए है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों को ही तत्काल शामली के मुकेश नर्सिंग होम में भर्ती कराया दिया।

पुलिस ने जांच से मिली जानकारी के मुताबिक मर्तक लड़के की पहचान भौरा खुर्द गांव के रहने वाले 22 साल के मोनू के रूप में बताई है, जबकि लड़की की पहचान को अभी गुप्त रख कर बस इतना बताया है की लड़की सिसौली कस्बे की रहने वाली थी। लड़की की उम्र भी लगभग 22 साल ही बताई जा रही है। पुलिस का कहना है की, दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया की मृतक मोनू के भाई ने बताया कि मोनू शादी-विवाह में फास्ट फूड स्टल लगाने का कार्य करता था। मंगलवार सुबह वो यह कहकर घर से बाहर निकला था की वो किसी जरुरी काम से बाहर जा रहा है। मोनू के भाई ने बताया कि परिवार के बाकी सभी लोग भी खेत पर चले गए थे। उनहें फोन द्वारा सूचना दी गई कि उन दोनों की जहरीला पदार्थ सेवन करने से हालत गंभीर हो गई है। पता लगने के बाद वो लोग अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button