उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Firing for Side: गाड़ी की साइड को लेकर वर्चस्व दिखाने के लिए चालक ने की फायरिंग

फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चालकों को हिरासत में ले लिया और पिस्टल भी बरामद कर ली और वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है । मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सोनाटी बुजुर्ग गांव का है। बरदहिया बाजार निवासी राजमणि चौधरी सोनाटी बुजुर्ग में अपनी मैजिक वाहन से बच्चों को लेने के लिए गए हुए थे। इस दौरान गांव के ही रहने वाले ट्रैक्टर चालक सद्दाम हुसैन से वाहन साइड करने का कहने पर दोनों में कहासुनी हो गई ।

बस्ती। यूपी के बस्ती में मैजिक चालक और ट्रैक्टर चालक वाहनों की आपस में साइड (Firing for Side) करने को लेकर भिड़ंत हो गयी। दोनों चालकों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक चालक ने अपनी जेब में रखी पिस्टल निकाल ली और दूसरे चालक पर हमला करने का प्रयास किया ।


इस दौरान हाथापाई की तस्वीर आसपास खड़े लोगों ने मोबाइल में कैद कर ली । फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों चालकों को हिरासत में ले लिया और पिस्टल भी बरामद कर ली और वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है ।
मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सोनाटी बुजुर्ग गांव का है।

बरदहिया बाजार निवासी राजमणि चौधरी सोनाटी बुजुर्ग में अपनी मैजिक वाहन से बच्चों को लेने के लिए गए हुए थे। इस दौरान गांव के ही रहने वाले ट्रैक्टर चालक सद्दाम हुसैन से वाहन साइड करने का कहने पर दोनों में कहासुनी हो गई ।

यह भी पढेंः UP Police Terror: “योगी जी माफ करना, गलती म्हारे से हो गयी” लिखकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी


दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि राजमणि चौधरी ने हाथापाई छोड़कर अपना लाइसेंसी पिस्टल निकाल लिया । इसके बाद राजमणि ने सद्दाम हुसैन पर दो फायर भी झोंक दिए । गनीमत थी कि सद्दाम हुसैन बाल – बाल बच गए । घटना की पूरी वीडियो आस-पास मौजूद ग्रामीणों के कैमरे में कैद हो गई ।


वहां मौजूद ग्रामीणों ने चालक राजमणि से उनका लाइसेंसी पिस्तौल छीन लिया । सूचना पाकर पुरानी बस्ती पुलिस और कोतवाली पुलिस एवं सीओ सदर आलोक प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए ।पुलिस ने मैजिक चालक से पिस्टल बरामद कर लिया। इसके साथ ही उनको पकड़ कर थाने ले गई ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button