Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Radhika Khera Leaves Congress: राधिका खेड़ा का आरोप, मुझे बियर ऑफर करते और मेरे रूम का दरवाजा खटखटा…

Radhika Khera Leaves Congress: छत्तीसगढ़ की विधि व्यवस्था संयोजिका राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी और अन्य उच्च पदस्थ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में काम करते समय उन्हें अपमानित किया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। राधिका ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई अधिकारियों और कांग्रेस पार्टी के दर्शन पर गंभीर आरोप लगाए।

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ और पार्टी के अन्य उच्च पदस्थ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में काम करते समय उन्हें अपमानित किया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ से बाहर निकाल दिया। राधिका ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई अधिकारियों और कांग्रेस पार्टी के सिद्धांतों पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद भी उन्हें न्याय नहीं मिला।

मेरे कमरे का दरवाज़ा खटखटाया

छत्तीसगढ़ कांग्रेस मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान पाँच-छह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेरे कमरे का दरवाज़ा खटखटाते थे और मुझे बीयर ऑफर करते थे। जयराम रमेश, पवन खेड़ा और सचिन पायलट, दीपक बैज को इस बारे में बताने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। तब मुझे पता चला कि मेरी अनदेखी इसलिए की गई क्योंकि मैं पार्टी के हिंदू विरोधी रुख से असहमत था।

मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा त्यागपत्र

राधिका ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को संबोधित त्यागपत्र में अपनी प्राथमिक पार्टी सदस्यता और कई अन्य पदों से इस्तीफा दे दिया। राधिका खेड़ा ने आगे कहा कि अयोध्या राम मंदिर का दौरा करने के बाद उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और पार्टी से दुश्मनी का सामना करना पड़ा।

रायपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का हवाला देते हुए उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी अपनी मां के घर (छत्तीसगढ़) में सुरक्षित नहीं है। राधिका ने रविवार को अपने इस्तीफे में कहा कि वह बेहद परेशान हैं क्योंकि वह एक महिला हैं और राम की भक्त हैं। रामलला के दर्शन करने वाले पार्टी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

भूपेश बघेल पर निशाना साध रही हैं राधिका खेड़ा।

दुशील के प्रति काका का मोह एक लड़की की प्रशंसा से कहीं आगे तक फैला हुआ है।

हालाँकि, मैं एक लड़की हूँ, और मैं युद्ध में हूँ।

प्रभु श्री राम के ननिहाल “मर्यादा पुरुषोत्तम” से बहन को नमस्कार

अब तक क्या हुआ?

राधिका खेरा ने 30 अप्रैल को ट्वीट किया कि कौशल्या माता का मायका उनकी बेटियों के लिए असुरक्षित है। पुरुषवादी लोग बेटियों को अपने पैरों तले कुचलने की कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि वह इसका खुलासा करेंगी। उन्होंने यह किसके लिए लिखा, यह उनके ट्वीट से स्पष्ट नहीं है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है। राधिका खेरा एक वीडियो में रोती हुई दिखाई दे रही हैं जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button