Live UpdateSliderक्राइम

Latest Crime News UP: मानवता को शर्मसार कर देने वाली हरकत आई सामने, पत्नी ने जलाया पति का गुप्तांग

Latest Crime News UP: एक ऐसी पत्नी जिसने मानवता को शर्मसार करते हुए,अपने ही पति के साथ जुल्म की सारी हदों को पार कर डाला,और जुल्म की एक ऐसी दास्तान लिख डाली जिसने भी सुना और देखा उसकी रूह कांप उठी।पत्नी ने अपने ही पति के हाथ बांधकर उसके गुप्तांग को सिगरेट से दाग दिया,पति चीखता चिल्लाता रहा,लेकिन पत्नी का दिल नहीं पसीजा,इस जुल्म की कहानी की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।कलयुगी पत्नी का चेहरा समाज के सामने बेनकाब हुआ है।जिसने अपने ही पति को ऐसी अमानवीयता की हदे पार करते हुए,जुल्म की सारी हदों को पार कर दिया।

चोरी छुपे बेडरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पत्नी की करतूत कैमरे में कैद गो गई। जिसमें यह देखा गया की पत्नी पति को नंगा करके उसके हाथ पैर बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से जला देती है। यह घ्रनित कार्य करते हुए ज़ालिम पत्नी के वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है।

पति दर्द के मारे चिल्लाता रहा चीखता रहा लेकिन पत्थर दिल पत्नी का दिल नहीं पसीजा, पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। खबर यूपी के बिजनौर से है, जहां एक ऐसी ज़ालिम पत्नी के बेडरूम की लाईव वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देखकर समाज का हर रिश्ता शर्मसार हो रहा है।

29 अप्रैल 24 को मेहर जहाँ ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में मिलाकर पिला दी। जिसके बाद उसने उसको नंगा करके उसके दोनों हाथ पैर बांधकर मानवता की सभी हदें पार कर डाली। पत्नी मेहर जहाँ ने अपने पति को नंगा करके उसके गुप्तांग को सिगरेट से जला दिया और इतना ही नही हाथ मे चाकू लेकर कई जगह चोटिल किया बेशरमी कि हदे पार की गई।वो ज़ालिम पत्नी सिगरेट की कश मारती रही और अपने पति के गुप्तांग को दाग ती रही।

पति दर्द के मारे चिल्लाता रहा चीखता रहा लेकिन ज़ालिम पत्नी का ज़ुल्म कम होने की बजाय बढ़ता ही गया।पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ज़ालिम पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है।फ़िलहाल पीड़ित पति अस्पताल में भर्ती है,जिसका इलाज चल रहा है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button