Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीतिराज्य-शहर

2024 Lok Sabha Election Latest Update: चुनाव प्रचार के लिए बिजनौर और मुजफ्फरनगर पहुचें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

2024 Lok Sabha Election Latest Update: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज चुनाव प्रचार के लिए बिजनौर और मुजफ्फरनगर पहुचे, जहां उन्होनें चुनावी जनसभाए आयोजित की। वह बिजनौर में अपनी जनसभा को संबोधीत करने के लिए बिजनौर के नुमाइश ग्राउंड के मैदान में पहुंचे। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा वहां आरएलडी (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजुद रहे। मंच पर से अपने संबोधन की शुरूवात उन्होनें भारत माता की जयकारे के साथ की। उन्होंने अपनी बात सबके सामने रखते हुए कहा की,आरएलडी और बीजेपी ने एक साथ मिल कर चंदन चौहान को आपके बीच में उम्मीदवार बनाकर भेजा है। अब आप सब अपने सहयोग से उनको जिताने का काम करें।

उन्होनें यहा भी कहा कि, “में आप सबको और इस भूमि को नमन करता हुं,राम मंदिर बनने पर में आपको सभी को बधाई देता हुं। भारत का नाम जिसने पूरी दुनिया में नाम रोशन किया है, उनका नाम नरेंद्र मोदी है। जब नरेंद्र मोदी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया तो विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा था। इन दस वर्षो के अंदर नरेंद्र मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया है। दो हजार पंद्रह सोलह की बात है जब में मंत्री था, लोगो ने मुझे पकड़ लिया कहा गुंडा गर्दी खत्म कर दीजिए,मैने कहा फूल पर मोहर लगा दो,गुंडा गर्दी खत्म हो जाएगी”।

वो आगे कहते है कि, “आयुष्मान कार्ड बनाकर मोदी सरकार ने गरीब का फायदा किया। घमानड़िया गठबंधन ने देश को बदनाम करने का काम किया है।धारा 370 की बात हो या विकास की बात हो देश उचाईयों को छू रहा है। एक संकल्प लेकर आपके बीच में आया हु की तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी ने संकल्प लिया है की किसान सम्मान निधि किसानों तक पहुंचती रहेगी। आप अपना हर एक किमती वोट बिजनौर से आपके अपने उम्मीदवार चंदन चौहान को ही दें”।

बिजनौर के अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बिते सोमवार को उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान के चुनाव प्रचार के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। जहां उन्होनें कहा कि, मंच से जनता को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि राम मंदिर बनने पर इनमें कोई नहीं पहुंचा सबको साँप सुंग गया, राहुल गांधी पर साधा निशाना, उन्होंने तो अपने घोषणा पत्र में लिख दिया कि हम आएंगे तो 370 पर विचार करेंगे,पाकिस्तान के अंदर सीधा कॉरिडोर बनाने का काम सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं,पाकिस्तान ने हमारे जवानों के सिर काटे और वह सरकारें देखती रही, यूपी में गुंडागर्दी थी मगर अब ना गुंडे हैं ना गुंडागर्दी है।

जहां उन्होंने खतौली विधानसभा क्षेत्र में स्थित एक बैंकट हॉल में सामाजिक वर्ग के लोगों की जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर बनने पर कोई नहीं पहुंचा सबको सांप सूंघ गया था। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए हरियाणा के सीएम ने कहा कि “उन्होंने तो अपने घोषणा पत्र में लिख दिया है कि हम आएंगे तो 370 पर विचार करेंगे”।

साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अंदर सीधा कॉरिडोर बनाने का काम सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं। उनकी माने तो पाकिस्तान ने हमारे जवानों के सिर कटे और वह सरकारी देखती रही यूपी में गुंडागर्दी थी मगर अब ना गुंडे हैं ना गुंडागर्दी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button