Sliderचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़

Oscar Viral Moment & Highlights 2024: जॉन सीना Oscars 2024 के स्टेज पर पहुंचे बिना कुछ पहने

Oscar viral Moment & Winners List 2024: ऑस्कर में जॉन सीना जब बेस्ट कॉस्ट्यूम प्रजेंट करने मेंच पर आए तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ था। होस्ट जिमी किमेल ने अपने आने से ठीक पहले इसे स्थापित किया और एक किस्सा साझा किया जब 1974 के एकेडमी अवॉर्ड के दौरान एक स्ट्रीकर मंच पर दौड़ रहा था।

बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन का अवॉर्ड देने के लिए जब जॉन सीना ने अपना सिर साइड से बाहर निकाला और जिमी किमेल से कहा कि वह अब “स्ट्रीकर बिट” नहीं करना चाहते। उन्होंने फिर कहा, “यह एक शानदार कार्यक्रम है। ईमानदारी से कहूं तो, आपको ऐसे टेस्टलेस आईडिया का सजेशन देने के लिए अभी शर्म महसूस करनी चाहिए। पुरुषों की बॉडी कोई मज़ाक नहीं है!” जब किमेल ने सजेशन दिया कि डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर वैसे भी बिना कपड़ों के रेसलिंग करते हैं, तो उन्होंने कहा: “यार, मैं बिना कपड़ो के रेसलिंग नहीं करता, मैं जोर्ट्स में रेसलिंग करता हूं!” इस पर किमेल ने कहा कि जोर्ट्स बिना करड़ो के होने से भी बदतर हैं।

बता दे कि, जॉन ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक विनर के बड़े साइज के एनवेलप से ढक लिया और ऑडियंस में से सभी की हैरान कर देने वाली प्रतिक्रियाओं के साथ मंच के सेंटर में आकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “कोस्ट्यूम्स, वे बहुत इंपॉर्टेंट हैं। शायद वहाँ सबसे इंपॉर्टेंट चीज़ यही है!”

जैसे ही नॉमिनीज का नाम पढ़ने के लिए रोशनी कम हुई, कई असिस्टेंट उनके लिए एक विस्तृत गाउन लेकर उन्हें बचाने के लिए आए। इसके बाद उन्होंने कैटेगरी के विनर की अनाउंसमेंट की- होली वाडिंगटन फॉर पूअर थिंग्स। उन्होंने उस कैटेगरी में जीत हासिल की जिसमें बार्बी के लिए जैकलीन दुर्रान, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून के लिए जैकलीन वेस्ट, नेपोलियन के लिए जेंटी येट्स और डेव क्रॉसमैन और ओपेनहाइमर के लिए एलेन मिरोजनिक शामिल थे।

इस साल के ऑस्कर की शुरुआत जिमी किमेल के मोनोलॉग के साथ मज़ेदार तरीके से हुई। इस बार वह सेलिब्रेशन को चौथी बार होस्ट कर रहे हैं। किमेल ने 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बार्बी की उपेक्षा को संबोधित करते हुए अपने मोनोलॉग की शुरुआत की। उन्होंने डायरेक्टर ग्रेटा गेरविग की ओर देखा, जिन्होंने एकेडमी के मेंबर्स पर नज़र डालते हुए और साथ ही हँसते हुए कहा, “हँसो मत, आपने उन्हें वोट नहीं दिया।”

उन्होंने डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के फोन न करने के रुल के बारे में भी बात की, जिससे ऑस्कर में आने वाले लोगों की हंसी छूट गई। इसके बाद किमेल ने अपना ध्यान रयान गोसलिंग पर केंद्रित कर दिया, जिन्हें बार्बी में केन की भूमिका और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (आई एम केन) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है, उन्होंने कहा, “रयान आप बहुत हॉट हैं।” रयान बाद में रात में कथित तौर पर 65 बैकग्राउंड डांसर के साथ भी परफॉर्म करेंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button