Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Latest LokSabha Election News: बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शिरकत करने श्रावस्ती पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

Latest LokSabha Election News: बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शिरकत करने श्रावस्ती पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, 2014 के पहले लूट – घसूट के साथ था भ्रष्टाचार का कितने मामले सामने आते थे, बम फटते थे, और हम दिल्ली से जो एक रुपए गांव भेजते थे, वह वहा तक पहुंचते पहुंचते बस 15 पैसे ही रह जाते थे।

श्रावस्ती जिले में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मलेन में शिरकत करने पहुंचें यूपी के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रत देव सिंह का भाजपा पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और भारी मतों से विजई बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा। जिले के विधायक रामफेरन पांडे जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी 58 लोकसभा श्रावस्ती प्रत्याशी साकेत मिश्रा के साथ भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए जल शक्ति मंत्री ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार की उपलब्धियां को भी कार्यकर्ताओं को गिनाया।

मुख्यालय भिनगा स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय के परिसर में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मलेन भिनगा विधानसभा 58 लोकसभा श्रावस्ती में शिरकत करने पहुंचें यूपी के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रत देव सिंह का भाजपा पदाधिकारियों ने स्वागत किया। मंत्री ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार में डीजे नहीं बजने देते थे योगी जी आए तबसे उनका सरकारी हेलीकाप्टर ऊपर उड़कर पुष्पवर्षा करता है और योगी जी नीचे उतरकर कावड़ यात्रियों के चरणों में पुष्प की वर्षा करते हैं, दीपोत्सव मनाया जाता है।

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में दिल्ली से भेजे 1 रूपये का 15 पैसे गांव तक पहुंचता था इसी के साथ लूट घसोट और भ्रष्टाचार की गंगा बह रही थी लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद, कोरोना महामारी आने के बाद हर घर में सिलेंडर की व्यवस्था मोदी सरकार ने की है। भाजपा सरकार व्यापार नहीं करती गरीबों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आज के समय में घर की बहू बेटियां अपने मां के साथ भिनगा से लखनऊ रात 12:00 तक किसी भी मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करके निसंकोच बिना डर, भय के वापस भिनगा आ जा सकती हैं। यह मोदी सरकार ने करके दिखाया है। वही बूथ अध्यक्षों में जोश भरते हुए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ता अपना खुद साकेत मिश्रा बनकर घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करें मोदी सरकार की नीतियों को बताएं और उनके जीवन में हो रहे बदलाव के बारे में उनको अवगत कराकर फिर से कमल की बटन को दबाकर साकेत मिश्रा को विजई बनाने के लिए प्रयास करें।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button