ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

आखिर ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को क्यों दी चुनौती ? ममता ने कहा साबित हो जाए तो इस्तीफा दे दूंगी

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर यह साबित हो जाए कि मैंने टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खत्म होने के बाद अमित शाह के पास जॉन किया था तो मैं इस्तीफा दे दूंगी । ममता आज भरी गुस्से में थी ।उन्होंने शुभेंदु अधिकारी को कहा कि वह साबित करे कि मैने शाह को कोई जॉन किया था ।
बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ने पिछले दिनों यह कहा था कि जब चुनाव आयोग ने टीएमसी को राष्ट्रीय पार्टी के दर्जा से हटा दिया था तब ममता बनर्जी ने अमित शाह को फोन किया था और आग्रह किया था कि अगले लोक सभा चुनाव तक टीएमसी को राष्ट्रीय पार्टी रहने दिया जाए ।
आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी अखिल भारतीय टीएमसी के नाम से जानी जाती है ।बीजेपी सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है ।लेकिन वे यह नही समझते कि सत्ता अस्थाई होती है ,कुर्सी आ जा सकती है ।लेकिन लोकतंत्र हमेशा कायम रहेगा ।संविधान हमेशा के लिए जारी रहेगा ।इसमें कुछ संशोधन हो सकते हैं ।इस संविधान पर बुलडोजर नही चलाया जा सकता ।इसलिए बीजेपी आगामी चुनाव नही जीत पाएंगे ।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव में 200 सीटों का आंकड़ा भी पार नहीं करेगी ।ममता ने मुकुल राय को को लेकर भी टिप्पणी की ।उन्होंने कहा कि मुकुल राय बीजेपी के विधायक हैं ।अगर वह दिल्ली जाना चाहते हैं तो उनका मामला है ।उन्होंने कहा कि नमूकुल राय के बेटे ने शिकार की थी कि वह लापता हैं ।प्रशासन इस मामले को देखेगा ।
बता दें कि एक दिन पहले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि टीएमसी की राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा जब चुनाव आयोग ने खत्म किया तब ममता ने अमित शाह को फोन किया था और लोकसभा चुनाव तक इसे बरकरार रखने की अपील की थी ।हालाकि गृह मंत्री शाह ने कहा था कि आयोग के फैसले को वापस नही लिया जा सकता क्योंकि चुनाव आयोग एक स्वायत संस्था है ।
अब जब ममता ने शुभेंदु को चुनौती दी है तब शुभेंदु चुप्पी साध गए हैं। ममता ने कहा कि को तक शुभेंदु गलत नही बोलता था लेकिन अब बीजेपी में जाने के बाद वह झूठ भी बोलता है और उसे प्रसारित भी कार्य है ।शुभेंदु अधिकारी से जब कुछ पत्रकारों इसकी जानकारी लेनी चाही तो वे कुछ नही बोल सके ।
कहा जा रहा है कि आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी बंगाल में अपनी मजबूत स्थिति बनाने की तैयारी में है लेकिन टीएमसी के सामने अभी उसकी कुछ भी नही चल रही है ।बीजेपी को बंगाल में अपनी लोकसभा सीट बचाने को चुनौती है जबकि टीएमसी बीजेपी को साफ करने की रणनीति पर काम कर रही है ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button