उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

आगरा के निकाय चुनाव में आमने-सामने होंगी सास और बहू:चारु

Agara News: आगरा में घर के अंदर होने वाली सास बहू की लड़ाई अब चुनावी मैदान में पहुंच गई है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आगरा में नगर निकाय चुनाव में एक वार्ड ऐसा है जंहा सास और बहू आमने सामने हैं.

हालांकि सास और बहू में काफी सामंजस्य दिखाई दिया। दोनों का ही कहना था कि हम भले ही एक ही परिवार से हैं। लेकिन जो भी जीतेगा वह जनता की समस्या को ध्यान में रखकर उनका निदान करने की कोशिश करेगा।

आगरा के चारसु दरवाजा वार्ड 10 से बहु चारू अपनी सास मीना देवी के सामने चुनावी रण में खड़ी हो गईं हैं । उन्होंने नामांकन के आखिरी दिन अपनी सास के खिलापअपना पर्चा दाखिल किया । चुनावी मैदान में भले ही सास बहू एक दूसरे के सामने प्रतिद्वंदी बनकर खड़ी हों। मगर घर में वो एक साथ हैं । बहू चारु का कहना है उसने नगर निगम में नामांकन करने से पूर्व अपनी सास के पैर छूकर शुभ आशीष लिया। वहीं दूसरी तरफ सास ने भी बहू को बड़ी जीत का आशीर्वाद दिया।

निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी बहू चारु ने बताया कि अभी तक मैंने अपने घर की जिम्मेदारी निभाई। भले ही मेरे घर में कम लोग हैं। लेकिन अगर मैं जीत जाती हूं, तो अपने वार्ड के लोगों को भी अपने परिवार की तरह देखूंगी। उनके सुख-दुख में और उनकी हर समस्या में उनके साथ खड़ी रहूंगी। अगर मेरे सामने मेरी सास प्रतिद्वंदी बनकर आती हैं। तब भी मैं अपने मुद्दों के बल पर क्षेत्र की जनता को आकर्षित करने का प्रयास करूंगी। क्षेत्र में जो भी पानी, सड़क, सफाई व अन्य कोई भी समस्या आएगी। उसका मजबूती से सामना कर जनता को साथ लेकर निदान करने की पूरी कोशिश करूंगी।

वंही बहू का ये भी कहना है की यदि दोनों के पर्चे मैं कोई समस्या नही आती है तो घर के मुखिया तय करेंगे कि कौन चुनाव मैदान में रहेगा । नही तो जो भी पर्चा सही रहेगा वो चुनाव

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button