उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP News: असलहा सप्लाई करने आये थे, पुलिस ने दो अंतरराज्यीय हथियार तस्करों को पकडा

Mahoba News महोबा न्यूज़ -News Watch India

Mahoba News महोबा न्यूज़। जनपद पुलिस ने दो अंतरराज्यीय असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों यहां हथियारों की सप्लाई करने आए थे।पुलिस ने तस्करों के पास से आधा दर्जन हथियार, कारतूस, बुलेट बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया।

ये हथियार तस्कर महोबा जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र में पकड़े गये हैं। जहां मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस व स्वाट ने श्रीनगर कस्बे के बिलखी तिराहा मंदिर के पास से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 315 बोर के पांच तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, मोबाइल सहित नकदी भी बरामद हुई है। इसके अलावा अभियुक्तों के पास से असलहा तस्करी करने में उपयोग की जाने वाली बुलेट बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

सीओ चरखारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मुखबिर से थाना पुलिस व स्वाट टीम को पता चला कि श्रीनगर कस्बे के बिलखी तिराहा मंदिर के पास से दो युवक अवैध हथियारों की सप्लाई करने आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी।

पकड़े गए तस्करों के नाम गोलू राठौर और देवेंद्र यादव है। दोनों ही अभियुक्त काफी समय से अवैध हथियारों की तस्करी कर रहे थे। अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वह मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से अवैध असलहे खरीद कर बेचते थे। वहीं असलहा तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश को पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button