उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP News:इंटर की छात्रा के साथ दुष्कर्म, फेसबुक की पीड़िता का फोटो पोस्टकर लिखी अश्लील बातें

Deoria News in Hindi (देवरिया समाचार) - News Watch India

Deoria News देवरिया। जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली इंटर की छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर पीड़ित छात्रा का फोटो भी खींच दिया।

आरोपी ने छात्रा के फोटो को बाद में फेसबुक पर पोस्ट कर उसके नीचे अश्लील बातें लिखी दी। इससे छात्रा व उसके परिजन गहरे सदमे में हैं। इनकी क्षेत्र में ख़ासी बदनामी हो रही है। पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

दुष्कर्म पीड़ित छात्रा का कहना है कि जब अपने गांव से कुछ दूर पर गेहूं के खेत में खाद डालने गयी थी। तभी गांव के ही दो युवक उसका पीछा करते हुए वहां पहुंचे। उन्होंने उसे अकेला पाकर उसे पकड़ लिया और गेहूं के खेत में नीचे जबरन पटक साथ दुष्कर्म करने लगे। जब उसने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

Read: Deoria News Hindiदेवरिया न्यूज़! News Watch India

पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। छात्रा के पिता ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर आरोपियों का हौंसला बढ़ गया। इससे मुख्य आरोपी ने फेसबुक पर पीड़िता का फोटो डीपी लगा कर अश्लील बातें लिखी। इतना ही नहीं लड़की का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले की तूल पकड़ने पर अब पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button