क्राइमदिल्लीराज्य-शहर

Delhi Crime News Updates: फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Newly married woman found hanging, death under suspicious circumstances

Delhi Crime News Updates: राजधानी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई जब एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना शनिवार 27 अप्रैल को हुई, जहा नवविवाहिता अपने ही घर में फंदे से लटकी हुई मिली। यह मामला मंगोलपुरी के एस ब्लॉक चौक का है। मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजन पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

दरअसल, जानकारी के अनुसार बीते दिसंबर के महीने में अमन विहार निवासी विपाशा की शादी हरिकिशन नाम के शख्स से हुई। करीब 4 महीने बाद, बीते शनिवार को परिवारजनों को युवती के गुमशुदगी की खबर मिली। परिवारजनों ने विपाशा को खूब तलाशा, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। अचानक से जब परिजनों ने घर में देखा तो वो फंदे से लटकी मिली, जिसके बाद तो जैसे परिजनों के होश फाख्ता हो गए।

मृतक युवती के परिजन का आरोप

मृतक के परिजनों का आरोप है कि, ससुराल पक्ष को इसके बारे में सब कुछ पता था, लेकिन उन्होंने जानबूझकर यह बात छिपाए रखी। परिवारजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए दहेज की भी बात कही। जब मृतक युवती के परिजन पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए तो उन्होंने रविवार को मंगोलपुरी के एस ब्लॉक चौक पर जमकर हंगामा काटा। इस दौरान परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए और पुलिस के खिलाफ भी अपनी नाराजगी जाहिर की। परिजनों का हंगामा बढ़ता देख मौके पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को भी तैनात किया और कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों को शांत कराकर रोड को खाली कराया।

फिल्हाल अमन विहार पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है, लेकिन परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए है। बहरहाल परिजन अब इस मामले में मृतका के पति के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग करते हुए अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button