Sliderन्यूज़बिहारराजनीतिराज्य-शहर

Bihar Politics Headlines Today Hindi: पहले मोदी ने किया वार, तो फिर लालू के ‘लाल’ ने किए ताबड़तोड़ प्रहार!

Bihar Politics Headlines Today Hindi | Political Samachar Bihar

Bihar Politics Headlines Today Hindi: कहा जाता है कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ होते हुए जाता है, लेकिन अब ये कहावत कुछ और ही कहती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि बिहार में सियासी (Bihar Politics Headlines Today Hindi) पारा हाई है।सत्ता पक्ष के नेताओं के साथ साथ विपक्षी नेता भी हुंकार भर रहे हैं…वो भी जीत की हुंकार।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

मंगलवार को बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लालू यादव (Lalu Yadav) पर जमकर सियासी वार किए तो फिर एक दिन बाद लालू यादव विपक्षी नेताओं की फौज लेकर बीजेपी (BJP) पर हावी होते हुए दिखाई दिए। पटना का गांधी मैदान खचाखच भरा हुआ था। INDIA गठबंधन ने शक्ति प्रदर्शन किया। मंच पर INDIA गठबंधन के तीन लड़के मौजूद थे और NDA को ललकार रहे थे। बीजेपी के 400 पार के लक्ष्य को चुनौती देते हुए तीनों ही लड़के जुबान की धार से 2024 के रण में अपनी ताकत दिखा रहे थे।  तेजस्वी यादव जनविश्वास जीतने के लिए मंच पर खड़े थे और सीधे निशाने पर बिहार (Bihar Politics Headlines Today Hindi) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) थे।

दरअसल बिहार के (Bihar Politics Headlines Today Hindi) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार INDIA की नाव छोड़ NDA की किश्ती में सवार हो गए हैं। और प्रधानमंत्री मोदी से भी वादा कर दिया है कि अब वो ईधर उधर नहीं जाएंगे। तेजस्वी यादव ने लगे हाथ बीजेपी को भी डस्टबिन पार्टी बताया और आरोप लगाया कि बीजेपी गोबर को हलवा बनाती है।  

मंच पर INDIA गठबंधन की गरजना कुछ अलग दिखाई दे रही थी। बिहार के पटना में (Bihar Politics Headlines Today Hindi) आज यूपी के दो पुराने लड़कों ने भी मौका पाते है बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मोदी को नही हटाएंगे तो सुख नही मिलेगा, मोदी नही हटेगा तो लोकतंत्र नही बचेगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

तो वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर तंज कसा। खास बात तो ये है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को बिहार की धरती से (Bihar Politics Headlines Today Hindi) परिवारवाद पर जमकर प्रहार किया था।  शनिवार को पीएम मोदी भले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों पर ठहाके लगा रहे थे। लेकिन उनका परिवारवाद पर प्रहार बेहद गंभीर दिख रहा था। पीएम मोदी डबल इंजर की सरकार यानी NDA के 400 पार का लक्ष्य लेकर मंच पर आए थे।

वैसे राहुल गांधी, अखिलेश यादव, और तेजस्वी यादव मंच पर एक साथ मौजूद थे। और तीनों पर ही बीजेपी परिवारवाद की राजनीति का आरोप लगाती रही है। ये तस्वीर भी आने वाले दिनों में चुनाव के दिनों में बीजेपी को भुनाने का मौका देगी। जबकि प्रधानमंत्री मोदी जीत की गारंटी देने के साथ साथ परिवारवार की राजनीति (Bihar Politics Headlines Today Hindi) पर भी मौका मिलते ही प्रहार करते हैं।

अब आपको याद दिलाते हैं कि पीएम मोदी क्यों एक परिवार के 10 लोगों का राजनीति में आने को बुरा नहीं कहते  जिन्होंने अपने बलबूते जनसमर्थन से राजनीति में (Bihar Politics Headlines Today Hindi) कोई सेवा की हो। जाहिर है आने वाले दिनों में परिवारवाद पर INDIA और NDA में जमकर जुबानी जंग छिड़ेगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि ये जुबानी जंग का नतीजा क्या होता है….कौन  के रण को जीत पाता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button