Sliderन्यूज़पश्चिम बंगालबड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Loksabha election 2024 live updates Today: BJP में संन्यास का ‘चौका’, अब किसे मिलेगा मौका?

Loksabha election 2024 live updates Today | Asansol Loksabha

Loksabha election 2024 live updates Today: भारतीय जनता पार्टी ने (Loksabha election 2024 live updates Today) सपना तो देखा है 400 पार का…लेकिन पार्टी अपने ही नेताओं को नहीं रोक पा रही है। चार दिग्गज नेताओं ने राजनीती (Loksabha election 2024 live updates Today) से संन्यास ले लिया है। 2024 के सियासी संग्राम में भारतीय जनता पार्टी ने आसनसोल से भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मैदान में उतारकर बंगाल में बड़ा ‘खेला’ करने का ऐलान कर दिया। लेकिन 24 घंटे भी नहीं बीते कि बीजेपी के इस योद्धा ने जंग में उतरने से पहले ही हथियार डाल दिए। आसनसोल से चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर इस भोजपुरी स्टार ने ना केवल बीजेपी बल्कि आसनसोल की जनता को भी हैरत में डाल दिया। पवन सिंह का कहना है कि किसी कारणवश वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। लेकिन सवाल ये कि कुछ ही घंटे में पवन सिंह ने क्यों ले लिया यू-टर्न?

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

पवन सिंह के चुनाव ना लड़ने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।  लेकिन माना जा रहा है कि पवन सिंह के आसनसोल से प्रत्याशी घोषित (Loksabha election 2024 live updates Today) होते ही TMC हमलावर हो गई थी। बता दें कि पवन सिंह के गानों को लेकर विवाद था, जिन पर TMC ने आपत्ति जताई थी।साथ ही कई पोस्टर भी शेयर किए थे।

पवन सिंह को आसनसोल से खड़ा करने को (Loksabha election 2024 live updates Today) लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे.. लेकिन उन्होंने सियासी मैदान क्यों छोड़ा?.. इसका तो असल जवाब तो उन्हीं के पास है। वहीं इस पूरे मामले पर सियासी पारा भी हाई हो गया। पवन के बहाने टीएमसी को तंज कसने का बहाना तो मिल ही गया..ममता की पार्टी इसे बंगाल के लोगों की ताकत बता रही है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

बंगाल के आसनसोल में (Loksabha election 2024 live updates Today) भारी संख्या में बिहार के लोग रहते हैं और अभी वहां टीएमसी से बिहार के ही शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं।बीजेपी की कोशिश बिहारी बाबू के खिलाफ भोजपुरी स्टार को लड़ाकर कड़ी टक्कर देने की थी। वैसे तो मैदान में उतरने से पहले ही पवन सिंह ने अपना विकेट फेंक दिया तो वहीं एक और बिहारी बाबू मनोज तिवारी अपना विकेट बचाने में कामयाब रहे।बीजेपी ने दिल्ली में 5 में से 4 मौजूदा सांसदों के टिकट काट लिए लेकिन भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की उम्मीदवारी बरकरार रही और उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से BJP ने उन्हें तीसरा चांस दे दिया। भारतीय जनता पार्टी ने 4 बड़े कलाकारों को टिकट देकर बड़ा दांव चला था लेकिन, एक खिलाड़ी खुद हिट विकेट हो गया जबकि बाकी सूरमा मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने को मैदान में डटे हुए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button