Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Amethi UP Latest Accident News: दुकान में घुसा डंपर लाखों के सामान का हुआ नुकसान

Amethi UP Latest Accident News: खबर अमेठी के फुरसतगंज क्षेत्र की है, जहां नहर कोठी चौराहे पर स्थित एक दुकान में शनिवार सुबह एक डंपर दुकान के अंदर घुस गया। जिसके बाद दुकानों में रखा लाखों का सामान नष्ट हो गया।

सैंबसी गांव निवासी इबरार व सिराज नहर कोठी चौराहे पर बांदा टांडा हाईवे किनारे मिठाई व बेकरी एवं फल और जूस की दुकान लगाया करते थे। शुक्रवार रात 11 बजे वह दुकान बढाने के बाद अपने अपने घर चले गए। अगले दिन शनिवार की सुबह लगभग 3:30 बजे आस पास के स्थानीय दुकानदारों ने उन्हें फौन करके यह सूचना दी कि तुम्हारी दुकान के अंदर अक डंपर घुस गया है। जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई।और उनकी दुकान के आस पास लोगों की भिड़ जमा हो गई।

हादसे की सुचना मिलते ही इबरार व सिराज आनन फानन में अपनी दुकान पर पहुंचे। उन्होनें जब वह पहुंच कर देख तो इबरार व सिराज की दोनों दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। उन्होनें बताया की अच्छा हुआ की डंपर बिजली के पोल से टकराकर कर रुक गया था, नहीं तो आस पास की और दुकाने भी छतिग्रस्त हो जाती।

वो तो यह हादसा रात के समय हुआ इसके चलते किसी प्रकार की अन्य बड़ी दुर्घटना या जान माल का नुकसान होते-होते रह गया। अगर यह दुर्घटना सुबह होती तो लोगो की जान को भी खतरा हो सकता था। सुबह होते ही जैसे ही लोगो को इस घटना का पता चला वहां आस पास के लोगों का जमावड़ा लग गया। दुकान के मालिकों ने तुरंत फुरसतगंज पुलिस को इस पुरे घटना क्रम की सूचना दी। फुरसतगंज पुलिस थाने के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया की हमनें इस पूरे मामले की FIR दर्ज कर ली है, न्याय के हिसाब से उचित कार्रवाई भी की जाएगी, और अपराधी को दंड भी दिया जाएगा।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button