Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Latest Crime News UP Hindi: चौकीदार देता था घरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम

Latest Crime News UP Hindi: वो कहते हैं ना कि, कलयुग में सब संभव है। अब वो सब सच होता सा नजर आ रहा है। वह चौकीदार जिन पर हमारे घरों की, हमारे गहनों की, हमारी संपत्ति की सुरक्षा की जिम्मेदारी है अब वही चौकीदार चोर बनते जा रहें हैं। जिन चौकीदारों पर भरोसा कर कर हम अपने घर को ऐसे ही छोड़ कर चले जाते हैं हमारा घर उन्हें चोरों से सुरक्षित नहीं है। ठिक ऐसे ही एक मामला सामने आया है, गाज़ियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम ने इलाके मे घरों का ताला तोड़कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गाज़ियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम ने इलाके मे घरों का ताला तोड़कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पकड़े गए आरोपियों मे से एक आरोपी इलाके का चौकीदार है। पकड़े आरोपियों के कब्जे से क़ीमती सोने चांदी के आभूषण ,5 हाथ की घड़ी ,एक लैपटॉप ,तीन मोबाइल फोन बरामद हुए ।

थाना शालीमार गार्डन पर 25 अप्रैल को रिषभ गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराईं थी जिसमें घर का ताला तोड़कर चोरी करने के संबंध में अज्ञात चोरों को आरोपी बताया गया था।

आज गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा अभियुक्तों से पूछताछ करने पर यह बताया कि आरोपी अशोक कॉलोनी में चौकीदारी का काम करता था चौकीदारी के दोरान हमें बंद ताला लगे हुए घरों की जानकारी कर लेते थे और उन्हें टारगेट कर अपने अन्य साथियों को बुलाकर प्लान करके चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे ।

चोर बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी की घटना को अंजाम देते थे जिसमें बड़े आसानी से घरों की जानकारी प्राप्त कर ताला तोड़कर चोरी कर लेते थे उन्होंने कई घरों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है पूर्व में भी कई घरों को निशाना बना चुके थे।

चौकीदार के भेष में अपने सातवीं के साथ सुनसान घरों का पता करते थे जिसके बाद अपने साथियों के साथ चौकीदार मिलकर उन घरों को निशाना बनाते थे जिसमें कोई नहीं रहते थे या फिर वह कहीं घूमने जाया करते थे उन घरों पर ताला तोड़कर चोरी किया करते थे पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है जिसमें उनके कब्जे से सोने चांदी के आभूषण वह एक गणेश भगवान की चांदी की मूर्ति एक टॉप तीन मोबाइल लैपटॉप आदि बरामद की है फिलहाल जेल भेजा जा रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button