Live UpdateSliderक्राइममध्य प्रदेशराज्य-शहर

MP Gwalior Latest News Today: ग्वालियर से टैटू गैंग के दो सदस्यों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Police arrested two members of tattoo gang from Gwalior, three were arrested last month

MP Gwalior Latest News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बिजौली इलाके से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुल्स ने उन्हें गिरफ्तार किया, उस समय आरोपिओं के पास से 3 पिस्टल, 2 कट्टे और चार कारतूस बरामद किए दए। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में शार्प शूटर नीरज जाट भी शामिल है। जिसके हाथ पर AK-47 राइफल का एक टैटू भी बना हुआ है।

इसी टैटू गैंग के तीन सदस्यों को बिजौली की पुलिस ने पिछले महीने ही घर गबोचा था। जिसके बाद से पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में जुटी थी। जिसके बाद पुलिस को अब बडी सफलता हाथ लगी है। यह बदमाश खरगोन में बनी पिस्टलों को ग्वालियर और चंबल अंचल में सप्लाई करते थे। ग्वालियर की बिजौली थाना प्रभारी व ट्रेनी IPS अनु बेनीवाल को सूचना मिली थी कि बिजौली इलाके में एक शार्प शूटर अपने साथियों के साथ हथियार की तस्करी करने के लिए घूम रहा है।

सूचना देने वाले ने यह भी बताया था कि यह शार्प शूटर एक पत्रकार की हत्या के प्रयास में हाल ही जेल से छूटकर आया है। जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद उसने फिर से अपनी टैटू गैंग को ज्वाइंन किया और हथियारों की तस्करी करने लगा है।इस सूचना पर बिजौली थाना प्रभारी ने तत्काल टीमों को अलर्ट कर घेराबंदी कर दी। जिस पर पुलिस ने देर रात दो बदमाशों को पकड़ा है।

बदमाशों की पहचान शार्प शूटर दिलीप जाट और उसके साले नीरज जाट के रूप में बताई जा रही है। तलाशी लेने पर इनके पास से 32 बोर की दो देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा व तीन कारतूस मिले हैं। जब आईपीएस अनु बेनीवाल ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की तो पता लगा कि नीरज जाट ने दस मिनट पहले ही दो बदमाशों भूरे राणा और जयसिंह राणा को एक पिस्टल, कट्टा व कारतूस दिया है।

जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर 20 मिनट बाद जयसिंह राणा और भूरे राणा को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ है। जब पुलिस आरोपियों की छानबीन कर रही थी कि तभी शार्प शूटर नीरज जाट के एक हाथ पर राइफल AK-47 का टैटू मिला है। जिसके बाद खुलासा हुआ कि पिछले महीने बिजौली पुलिस ने जिस टैटू गैंग का खुलासा किया था यह शूटर भी उसी गैंग का सदस्य है। इससे एक और हथियार तस्कर का नाम सामने आया है। उसकी भी पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। जल्द उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

पकड़े गए बदमाश खरगोन में बनी देशी पिस्टल लेकर आते थे और यहां ग्वालियर-चंबल अंचल में 15 से 20 हजार रुपए मुनाफे पर बेच देते थे। बदमाशों ने बताया कि उनके ग्राहक युवा बदमाश होते हैं। जिनको अच्छे दिखने व चलने वाले पिस्टल व कट्टे चाहिए होते हैं। मामले में एएसपी शियाज केएम ने बताया कि बिजौली में अवैध हथियारों के साथ जीजा-साले सहित चार बदमाश पकड़े गए हैं। एक बदमाश शार्प शूटर है और कुछ समय पहले एक पत्रकार के सिर में गोली मारकर हत्या का प्रयास किया था। उसने पत्रकार की हत्या की सुपारी ली थी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button