Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमखेत-खलिहान

Latest News Meerut Accident: मेरठ में ईंट से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने किसान को मारी टक्कर

Latest News Meerut Accident: मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के रोहटा – मढ़ी संपर्क मार्ग पर ईंट से भरे हुए एक ट्रैक्टर ट्राली ने खेत से वापस आ रहे एक किसान के ट्रैक्टर में जौरदार टक्कर मार दी। जिससे बाद किसान का ट्रैक्टर पलट कर नीचे गहरे खेत में जा गीरा। घायल किसान की चीख पुकार की आवाजें सुनकर वहां आसपास के खेतों में काम कर रहे मजदूर, किसान व ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और ट्रैक्टर के नीचे दबे किसान को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर पास ही में मौजूद मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया।

Also Read : Latest UP News | News Watch India

जहां किसान का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया की किसान की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई हैं। इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके पर ही फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रोहटा थाना पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को किसी तरह से शांत किया और आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन भी दिया।

क्या है पुरा मामला

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र के रसूलपुर मढ़ी गांव निवासी किसान सुमन हर रोज की तरह ही मंगलवार की सुबह अपने ट्रैक्टर से पशुओं के लिए खेत से चारा लेकर घर की ओर ही जा रहा था। लेकिन जैसे ही वह रोहटा मढ़ी सम्पर्क मार्ग स्थित रूद्र गैस एजेंसी गोदाम के सामने पहुंचा तो दुसरी तरफ से तेज गति से आ रहे एक ओवरलोड ईंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने किसान के ट्रैक्टर को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे सुमन का ट्रैक्टर पलट कर नीचे एक गहरे खेत में जा गिरा और किसान सुमन नीचे दब गया।

ट्रैक्टर के नीचे दबे किसान ने जब जोर – जोर से आवाजें लगाकर रोना शुरू किया तो, शोर शराबा सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहें मजदूर, किसान व ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए, जिन्होंने आननफानन में सुमन को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला और नजदीक के ही एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। जहां पर चिकित्सकों ने किसान की गंभीर हालत को देखते हुए किसान को मेरठ के एक अन्य बड़े हॉस्पिटल में रेफर कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने क्या कहा

हालात को देखते हुए भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके पर से ही फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रोहटा थाना क्षेत्र की पुलिस ने हादसे के वक्त मौजुद भीड़ को बमुश्किल शांत किया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि रोहटा थाना पुलिस ही पैसे लेकर ओवरलोड ट्रैक्टर में ईंट भरवाकर क्षेत्र से निकालती हैं। इस सम्बंध में इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

रोहटा थाना क्षेत्र की पुलिस की लापरवाही से यह घटना हुई है। ग्रामीणों को ऐसा मानना है कि, पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक को पैसे लेकर ही बिना कोई कानूनी कार्रवाई के ही छोड देगी। इसी के जवाब में पुलिस का कहना है कि, आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं रोहटा थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया हैं। घटनास्थल पर पहुंचकर किसान को अस्पताल में भर्ती कराया है, जो उपचाराधीन हैं।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button