Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

Kangana Ranaut Slap Incident: ऋतिक रोशन ने दी कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़कांड पर प्रतिक्रिया

Hrithik Roshan reacted on the slapping incident with Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Slap Incident: कंगना रनौत को हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा था, जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के साथ हुई इस थप्पड़ वाली घटना पर अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं। अब ऋतिक रोशन ने भी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को CISF की महिला कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने के विवाद पर रिएक्शन दिया है।

ऋतिक रोशन ने किया कंगना का समर्थन

दरअसल, हाल ही में एक पत्रकार ने अपने इंस्टा पर कंगना के साथ हुई घटना की निंदा करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की। इसमें उन्होंने लिखा कि ‘किसी की राय से सहमत होने के लिए हिंसा का रास्ता नहीं चुना जा सकता।’ कंगना से जुड़ा यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन ने भी इस पोस्ट पर अपनी सहमति दिखाते हुए पोस्ट को लाइक किया है। उनके अलावा आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी इस पोस्ट को लाइक कर कंगना के प्रति अपना समर्थन दिखाया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, गुरुवार को कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो भी सामने आया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, इस घटना के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना रिएक्शन शेयर किया और बताया कि ये एक हिंसक हमला था और महिला ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने की वजह से उन पर हमला किया। एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले को खालिस्तानी आतंकियों से जोड़ दिया। इस मामले के बाद से ही वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब तक कई सेलेब्स ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button