न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood news: दीपक तिजोरी ने मोहित सूरी पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- मेरी फिल्म का आइडिया किया चोरी

Bollywood news: बॉलीवुड के डायरेक्टर ने मोहित सूरी पर धोखा देने और फिल्म का आइडिया चुराने का गंभीर आरोप लगाया है। डायरेक्टर दीपक तिजोरी ने कहा कि फिल्म ‘जहर’ उनका आइडिया थी, मगर मोहित सूरी ने चुरा लिया। दीपक ने कहा कि वह मोहित सूरी की गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी को भी आगाह करना चाहते थे।

एक्टर-डायरेक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने मोहित सूरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) का कहना है कि मोहित सूरी ने उन्हें धोखा दिया। उन्होंने उनकी फिल्म ‘जहर’ का आइडिया चुराया और फिल्म बना दी। दीपक तिजोरी ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’ और ‘दिल है कि मानता नहीं’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आए थे। लेकिन बाद में एक्टिंग छोड़कर वह डायरेक्टर बन गए। दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि जब वह डायरेक्टर के तौर पर करियर शुरू कर रहे थे, तो मोहित सूरी ने उन्हें धोखा दिया।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Deepak Tijori on zahar । Bollywood Song Today in Hindi

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori ) ने ‘बॉलीवुड ठिकाना’ से बातचीत में बताया कि उन्होंने महेश भट्ट को अपनी एक फिल्म का आइडिया सुनाया था। लेकिन मोहित सूरी (Mohit Suri) ने बाद में इसे हथिया लिया और ‘जहर’ फिल्म बनाई। दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) का कहना है कि ‘जहर’ असल में उनका आइडिया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और शमिता शेट्टी थीं। फिल्म सुपरहिट रही थी।

महेश भट्ट ने पहले किया था आइडिया रिजेक्ट

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori ) ने कहा, ‘मैं महेश भट्ट के साथ काम करना चाहता था। जब वह ट्रेडमिल पर थे तो मैं उन्हें फिल्म का आइडिया सुनाने गया। उन्होंने मुझे लगभग 15-20 मिनट तक सुना और फिर कहा कि मुझे इसमें मजा नहीं आया। इसे भूल जाओ।’ दीपक तिजोरी (Deepak Tijori ) का यह आइडिया दरअसल मूल रूप से डेंज़ल वाशिंगटन स्टारर ‘out of time’ का अनऑफिशियल रीमेक था।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

दीपक तिजोरी ने बताया मोहित सूरी ने इस तरह दिया धोखा

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने बताया कि फिर वह महेश भट्ट के कमरे के बाहर मोहित सूरी से मिले और उनसे कहा कि वह भट्ट साहब से बात करें। लेकिन 4 दिन बाद दीपक तिजोरी से अनुराग बसु ने संपर्क किया और बताया कि महेश भट्ट को ‘out of time’ का आइडिया पसंद आया, और उन्होंने इस फिल्म से मोहित सूरी को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

career का पहला धोखा और इतना बड़ा धोखा

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori ) बोले, ‘मेरे को इतना गुस्सा आया ना…मतलब घर के लोग। यह मेरा दूसरा करियर ऑप्शन था और मेरी जिंदगी। मेरे दूसरे करियर का पहला धोखा और इतना बड़ा धोखा। और उसके बाद से लेकर आज तक वो मेरे सामने आकर नहीं बोली ये बात कि उसने मेरे साथ धोखा किया है। ‘जहर’ उसकी पहली फिल्म, वो मेरा आइडिया था। लेकिन एक बार वो फोन कर देता ना यार। मेरे को बोल देता ना मैंने किया है ये। क्या फर्क पड़ता है। मैं ‘फॉक्स’ में उदिता गोस्वामी के साथ काम कर रहा था। मैं उसे बताना चाहता था कि किस आदमी के साथ अफेयर है तेरा। लेकिन बाद में उन्होंने शादी कर ली और अब खुश हैं। मैं उनके लिए खुश हूं।’

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

2005 में रिलीज हुई थी ‘जहर’

मोहित सूरी ने एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से शादी कर ली थी। उदिता गोस्वामी ‘जहर’ में नजर आई थीं, जोकि 2005 में रिलीज हुईं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button