ट्रेंडिंग

Karnatak News Update Today:कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल को लेकर आया सियासी भूचाल!

Karnatak News

Karnatak News Update Today: चुनाव से पहले कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल को लेकर भूचाल आ गया है।पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के बेटे…और कनार्टक सरकार में मंत्री रह चुके एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ घर पर खाना बनाने वाली महिला ने यौन शोषण की एफआईआर दर्ज करवाई है। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से सांसद हैं और JDS उम्मीदवार भी हैं..उनके कई तथाकथित सेक्स वीडियो भी हासन में सर्कुलेट हो रहे हैं। दावा है इन वीडियोज़ में प्रज्वल रेवन्ना कई महिलाओं के साथ उत्पीड़न करते नज़र आ रहे हैं। इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने वाली महिला ने शिकायत की है कि काम शुरू करने के 4 महीने के अंदर एचडी रेवन्ना ने यौन उत्पीड़न शुरू किया। पत्नी के घर से बाहर जाने पर महिलाओं को स्टोर रूम में बुलाते, महिलाओं को छूते और साड़ी का पिन निकाल देते…. एचडी रेवन्ना और प्रज्वल ने महिला कर्मियों का यौन उत्पीड़न किया, प्रज्वल बेटी को वीडियो कॉल कर अश्लील बातें करता था। महिला ने परिवार को जान का खतरा भी जताया है।


कर्नाटक महिला आयोग ने कहा कि मैंने सीएम को लिखा और एसआईटी गठित की गई. जो पेन ड्राइव मुझे मिली है, उसमें सैकड़ों वीडियो हैं… मैं यह बात राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखूंगी। मेरा मतलब है कि यह भारत का सबसे बड़ा घोटाला है।ये पूरा मामला सामने के बाद कर्नाटक सरकार ने भी जांच के लिए एसआईटी का एलान कर दिया है।सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले के संबंध में एक विशेष जांच दल बनाने का फैसला किया है। हासन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाएं यौन शोषित हैं।
एक तरफ हाईप्रोफाइल मामले में जांच और सियासत जारी है दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रज्वल रेवन्ना देश से बाहर जा चुका है..हासन लोकसभा सीट पर इसी 26 अप्रैल को मतदान हुआ है । क्योंकि उज्वल रेवन्ना हासन ने एडीए के उम्मीदवार हैं क्योंकि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले जेडीएस एनडीए में शामिल हो गई थी..इस लिए कांग्रेस को निशाना साधने का मौका मिल गया है


कांग्रेस का कहना है कि ये हासन से जेडीएस के सांसद है और ये देश छोड़कर भाग गया। ये देवेगौड़ा जी का पोता है। इसके हज़ारो पॉर्न वीडियो मौजूद क्या मोदी जी इसके कुकृत्यों के बारे में जानते थे।इधर प्रज्वल की तरफ से भी एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है जिसमें वीडियो से छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। इस मामले में एचडी देवगौड़ा के दूसरे बेटे और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने वीडियो की टाइमिंग पर सवाल खड़े किए हैं और इस मामले से पूरे परिवार को नहीं जोड़ने की बात कही है हासन के चुनाव में हमारे उम्मीदवार (प्रज्वल रेवन्ना) जीतेंगे. हर कोई कहता है कि…मैं कांग्रेस नेताओं से पूछता हूं कि आप इसमें परिवार का नाम क्यों ला रहे हैं, व्यक्ति की बात करें, यह कोई पारिवारिक मुद्दा नहीं है। फिलहाल इस पूरे केस के सामने आने के बाद विरोध प्रदर्शन का दौर भी शुरू हो गया है…आरोप संगीन हैं और मौसम चुनावी है..ऐसे में ये मामला दबने वाला नहीं है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button