ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Adipurush Postponed: क्या प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज डेट आगे टली, जानें अब कब बॉक्स ऑफिस पर आएगी फिल्म?

प्रभास और सैफ अली खान (Adipurush Postponed) की फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि निर्देशक ओम राउत ने फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी है. 500 करोड़ में बनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज़ फिलहाल के लिए टाल दी गयी है। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। फिल्म मेकर्स फिल्म की नयी रिलीज डेट जल्दी ही अनाउंस करेंगे.

नई दिल्ली: प्रभास और सैफ अली खान (Adipurush Postponed) की फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि निर्देशक ओम राउत ने फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी है. 500 करोड़ में बनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज़ फिलहाल के लिए टाल दी गयी है। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। फिल्म मेकर्स फिल्म की नयी रिलीज डेट जल्दी ही अनाउंस करेंगे.

आदिपुरुष की रिलीज डेट का इंतजार

डायरेक्टर ओम राउत की बिग बजट फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहे थे। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो लोगों को अभी इस फिल्म के लिये और इन्तजार करना पड़ेगा। कहा जा रहा है ये फिल्म अब अपनी पहले से फिक्स डेट पर रिलीज नहीं की जाएगी। कहा जा रहा है की फिल्म की रिलीज फिलहाल गर्मियों तक के लिए टाल दी गयी है। हालांकि फिल्म रिलीज की डेट को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारीक स्टेटमेंट नहीं आया है।

बता दे की फिल्म आदिपुरुष की पटकथा रामायण पर आधारित है इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में नज़र आने वाले है। हालही में फील का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद इस फिल्म की जमकर आलोचना हुई और फिल्म का हर तरफ विरोध शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद आईं भारत, बेटी मालती के पहले भारतीय ट्रिप को लेकर थीं काफी एक्साइटेड

टीजर का हुआ था विरोध

सोशल मीडिया पर ये बात काफी तेजी से वायरल हो रही है की टीजर रिलीज के बाद हुए विरोध के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टाल दी है। ओम राउत की माइथोलॉजिकल एक्शन फिल्म आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही देशभर में फिल्म का विरोध होना शुरू हो गया था।

पहले ये फिल्म संक्रांति के मौके सिनेमाघरो में रिलीज होनी थी लेकिन फिर इसे गर्मियों तक के लिए टाल दिया गया। माना जाता है कि संक्रांति हमेशा से निर्माताओं की पसंदीदा रही है औरआने वाले साल में त्योहारों के मौके पर कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

हाल ही में साऊथ सुपरस्टार विजय की ‘वरिसु’ के मेकर्स ने पुष्टि की कि उनकी ये फिल्म संक्रांति पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की अनटाइटल्ड फिल्म मेगा 154 और नंदामुरी बालकृष्ण की ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ भी इसी दिन रिलीज करने का प्लान बन रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी वजह से आदिपुरुष की रिलीज को टाल दिया गया है

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button