ट्रेंडिंगमनोरंजन

Rahul Vaidya Trolls: सिंगर राहुल वैद्य हुए ट्रोल, बुलाया गया ‘फ्लॉप सिंगर’, पत्नी दिशा परमार ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' ने राहुल (Rahul Vaidya Trolls) को सिंगिंग की दुनिया में एक खास पहचान दिलाई थी। इसके बाद उन्होंने 'शादी नं 1', 'क्रेजी 4' और 'जान-ए-मन' जैसी फिल्मों के लिए गाने भी गाए।

नई दिल्ली: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टीवी इंडस्ट्री का फेमस नाम हैं। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ ने राहुल (Rahul Vaidya Trolls) को सिंगिंग की दुनिया में एक खास पहचान दिलाई थी। इसके बाद उन्होंने ‘शादी नं 1’, ‘क्रेजी 4’ और ‘जान-ए-मन’ जैसी फिल्मों के लिए गाने भी गाए।

हालांकि, उन्हें असली पहचान मिली कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से, जिसमें वह विनर की ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम चूक गए थे। इसके बाद उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स किए, लेकिन लगता है कि आज भी लोगों के जेहन में ‘बिग बॉस’ के राहुल की यादें ताजा हैं, तभी तो एक यूजर ने सिंगर को ‘भगोड़ा’ तक कह दिया। अब इस पर राहुल और उनकी पत्नी दिशा परमार ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

ट्वीटर यूज़र ने राहुस को किया ट्रोल

दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए राहुल को ट्रोल किया। यूजर ने राहुल का मजाक बनाते हुए लिखा, “बेकार, बेशर्म, भगोड़ा। फ्लॉप वेडिंग सिंगर है।” अब भला किसी ट्रोलर की इतनी तीखी टिप्पणी को राहुल कैसे बर्दाश्त कर सकते थे। उन्होंने भी यूजर को उसी की भाषा में ही जवाब दिया। राहुल ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “आपकी शादी हुई है ?? मैं वहां भी आ सकता हूं.. ओह रुको! आपका बजट नहीं होगा तो शायद अगले जन्म में।”

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद आईं भारत, बेटी मालती के पहले भारतीय ट्रिप को लेकर थीं काफी एक्साइटेड

पत्नी दिशा परमार ने दिया जवाब

राहुल के बाद उनकी पत्नी और टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिशा परमार ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दिशा ने लिखा, “बेरोजगार लोग वही कर रहे हैं जो वे सबसे अच्छी तरह जानते हैं! ऐसे लोग आपका समय भी अफोर्ड नहीं कर सकते हैं।”

बता दें कि राहुल को यूजर ने ‘भगोड़ा’ इसलिए कहा है, क्योंकि ‘बिग बॉस 14’ से राहुल एक बार खुद की मर्जी से घर से बाहर चले गए थे और फिर री एंट्री के जरिए घर के अंदर आए थे। ‘बिग बॉस’ के बाद राहुल स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी नजर आए, लेकिन लगता है कि ‘बिग बॉस’ वाले राहुल ने लोगों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ी है, तभी तो लोग अब भी राहुल के घर से बाहर जाने वाली घटना को भुला नहीं पाए हैं।

वैसे, इसमें कोई दो राय नहीं कि ‘बिग बॉस 14’ राहुल के करियर में मील का पत्थर साबित हुआ है। तभी तो वह अब भी ‘बिग बॉस’ को फॉलो करते हैं। ‘बिग बास’ के 16वें सीजन में उन्होंने शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अब्दु रोज़िक, अंकित गुप्ता और एमसी स्टेन के समर्थन में आवाज उठाई है। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button