Live UpdateSliderन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Political News Highlights: पीएम मोदी करेंगे कल श्रीनगर का दौरा ,कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन!

PM Modi will visit Srinagar tomorrow | Jammu Kashmir News

Modi visit Srinagar tomorrows : लोकसभा चुनाव की घोषणा इसी महीने में कभी भी की जा सकती है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी लगातार अधिकतम राज्यों का दौरा कर रहे हैं और अधिक से अधिक योजनाओं की घोषणा भी करते जा रहे हैं। हालत ये है कि एक -एक दिन में पीएम मोदी दो -दो राज्यों का दौरा कर रहे हैं। आज ही पीएम मोदी ने कोलकता का भी दौरा किया और फिर बिहार पहुँच गए। जाहिर है चुनावी माहौल में पीएम मोदी का वहा दौरा बीजेपी के लिए रामबाण की तरह है। बड़ी संख्या में मोदी की सभा में लोग पहुँच रहे हैं और सुन भी रहे हैं। मोदी लगातार इंडिया गठबंधन को निशाने पर ले रहे हैं और कांग्रेस पर जोड़दार हमला भी कर रहे हैं।
उधर प्रधानमंत्री मोदी कल गुरुवार को जम्मू कश्मीर की राजधानी (PM Modi Kashmir Visit) श्रीनगर जा रहे हैं। जानकारी के वमुताबिक श्रीनगर से पीएम मोदी इस केंद्रशासित प्रदेश के लिए करीब पांच हजार करोड़ की योजना का ऐलान करने वाले हैं। वे कई योजनाओयों का शिलान्यस भी करेंगे और उद्घाटन भी करेंगे। इसमें हजरत बल तीर्थ एकीकृत विकास परियोजना भी शामिल है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि पीएम मोदी के (PM Modi Kashmir Visit) इस कदम से जेएनयू की पूर्व छात्र काफी खुश हैं। वह लगातार मोदी की सराहना भी करती रही है और अब इस कदम के बाद शेहला रशीद ने मोदी की काफी सराहना भी की है। शहला ने हजरतबल दरगाह का जिक्र करते हुए कहा है कि जो लोग कश्मीर के इतिहास से वाकिफ हैं उन्हें इस घटना का महत्व पता होगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर सलाम मोदी भी लिखा है।

शहला राशिद ने लिखा है कि कल इंशा अल्लाह पीएम मोदी श्रीनगर (PM Modi Kashmir Visit) का दौरा करेंगे और श्रीनगर में सबसे प्रतिष्ठित मुस्लिम तिरत स्थलों में से एक हजरतबल दरगाह की एकीकृत विकास परियोजना का उद्घाटन करेंगे। जो लोग कश्मीर के इतिहास से वाकिफ हैं उन्हें इस घटना का महत्व पता होगा कि हम कहाँ तक पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक़ पीएम मोदी जम्मू -कश्मीर (PM Modi Kashmir Visit) में कृषि अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए लगभग पांच हजार करोड़ की समग्र कृषि विउकास कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं। वे स्वदेश दर्शन और प्रसाद योजन एके तहत 1400 करोड़ की पर्यटन क्षेत्र से सम्बंधित कई परियोनाओं का भी शुभ्रम्भ करेंगे। इसमें हजरतबल तीर्थ का एकीकृत विकास परियोजना भी शामिल है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button