Live UpdateSliderन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

political news actor shekhar suman: कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता और नेता शेखर सुमन बीजेपी में शामिल

Contested elections from Sahib. At that time he had to face defeat. After joining BJP Shekhar Suman said

political news actor shekhar suman: साहिब से चुनाव लड़े थे। उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि कल तक मुझे यह नहीं पता था कि यहां बैठेंगे।
बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हो गए हैं। लोकसभा चुनाव (loksabha election 2024) के बीच शेखर सुमन का बीजेपी में जाना एक तरह से इंडी गठबंधन को बड़ा झटका है। 2009 लोकसभा चुनाव में शेखर सुमन कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़े थे। उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। शेखर सुमन एक्टर के अलावा, एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज हीरामंडी में दिखे थे।
पहले congress के टिकट पर लड़ चुके हैं चुनाव
राजनीति में दूसरी पारी के लिए शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वह पहले कांग्रेस (congress) के टिकट पर लोकसभा चुनाव (loksabha election) लड़ चुके हैं। 2009 के लोकसभा चुनाव (loksabha election) में पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा। उस समय बीजेपी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था. फिर भी उस क्षण उसे हार माननी पड़ी।

बीते दिनों की थी यह टिप्पणी
शेखर सुमन (shekhar suman) ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें राजनीतिक दलों से जाने-माने प्रचारकों की तलाश के लिए कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन जब वे अब उनसे संपर्क करते हैं, तो वह बहरे और अंधे हो जाते हैं। मैंने राजनीति (politics) से दूरी बना ली है क्योंकि, पूरी संभावना है कि हम अपने जीवन में कभी न कभी उनका सामना करेंगे। तो चलिए शुरू में इस पर चर्चा करते हैं। इस बयान के कुछ दिन बाद ही एक्टर बीजेपी में शामिल हो गए हैं.
पार्टी में प्रवेश करते ही शेखर सुमन ने कहा, “जीवन में बहुत सी चीजें होती हैं, चाहे जानबूझकर या नहीं। कल तक मुझे खुद नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा।” कभी-कभी ऊपर से कोई इन्फ्यूजन होता है और आप उस आदेश का पालन करते हैं, भले ही आपको पता न हो कि आपका मुस्तकबिल क्या है। यहां आने के बाद इस बारे में मेरा दृष्टिकोण सचमुच आशावादी है। मैं यहां मुझे भेजने के लिए भगवान को धन्यवाद देकर शुरुआत करना चाहता हूं। राम ने जो कुछ उत्पन्न किया है, वह सब तुम्हें पूरा करना है। इसके अलावा एक्टर ने अमित शाह (amit shah) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narandra modi) समेत अन्य नेताओं का शुक्रिया अदा किया.

बोले- ‘सिर्फ देश बदलने का ख्याल है’
शेखर सुमन (shekhar suman) ने आगे कहा, ‘जब आप अच्छी सोच के साथ आते हैं तो अच्छा होता है।’ मैं सिर्फ देश के बारे में सकारात्मक बातें सोचता हूं; कुछ भी नकारात्मक नहीं. मैं जानता हूं कि शब्द इंसानों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और अंततः वे अपना अर्थ खो देते हैं। अगर मैं चाहूं तो यहां से भाषण देते हुए पूरा दिन बिता सकता हूं। हालाँकि, यह अर्थहीन है; यह तभी सार्थक होगा जब मैं कार्रवाई करूंगा

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button