Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Latest Political NewsUpdate Today: पीएम मोदी को तत्काल कांग्रेस पर पाबंदी लगा देनी चाहिए !

Latest Political News Update Today: पीएम मोदी अब कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कांग्रेस पकिस्तान और चीन से मिली हुई है और उसी के इशारे पर देश में राजनीति कर रही है। पीएम मोदी का यहाँ बयान कोई मामूली बयान नहीं है। अगर इस बयान में कोई सच्चाई है तो मोदी सरकार को तत्काल कांग्रेस पर पाबंदी लगा देनी चाहिए। और ऐसा अभी तक नहीं हुआ है तो यह देश के लिए भला करने की बात नहीं है।

पीएम मोदी इन दिनों कांग्रेस पर खूब आरोप लगा रहे हैं। सरकार ने जम्मू कश्मीर से लेकर कर्नाटक और केरल तक के अनेक संगठनों पर जिन कारणों से पाबंदी लगाईं है ,वे सब कारण तो मोदी को कांग्रेस में भी दिख रहे हैं। फिर कांग्रेस पर अब तक पाबंदी क्यों नहीं लगाईं गई। पीएम मोदी जिस तरह के आरोप कांग्रेस पर लगा रहे हैं अगर उसमे रत्ती भर भी सच्चाई है तो अभी तक कांग्रेस पर पाबंदी क्यों नहीं लगाईं गई ? आखिर कोई पार्टी अगर विदेशी फंडिंग और खासकर दुश्मन देशों के फंडिंग पर चल रही है तो यह देश के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक खेल है। यह खेल अगर मोदी के रहते चल रहा है तो कांग्रेस पर पाबन्दी क्यों नहीं लगाईं जा रही है ? आखिर अब तक कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है ?

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस और पाकिस्तान मिले हुए हैं। अब दोनों का गठबंधन एक्सपोज हो गया है। अगर पाकिस्तान यह चाह रहा है कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बने और वहां के नेता भी चाहते हैं कि भारत में राहुल, गाँधी प्रधानमंत्री बने तो क्या इसे रोकना सिर्फ मतदाताओं का ही काम है ? क्या इस देश की सरकार की जिम्मेदारी नहीं है ?

कुछ दिनों पहले ही बीजेपी ने कहा था कि कांग्रेस और चीन की दोस्ती एक्सपोज हो गई है। बीजेपी ने यह भी कहा था कि कांग्रेस को चीन से फंडिंग होती है। चीन से मिलीभगत के के आधार पर ही गाँधी परिवार को कठघरे में खड़ा किया गया था।

जब चीन और पाकिस्तान देश के दुश्मन हैं और इन देशों के साथ कांग्रेस की मिलीभगत है तो सरकार और जांच एजेंसियों को अभी तक कोई बड़ी कार्रवाई क्यों नहीं करनी पड़ रही है ? आगरा आरोप सही हैं तो कांग्रेस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। और ऐसा नहीं है और केवल चुनावी भाषण में सामने वाले को नीचे दिखाने का खेल चल रहा है तो इसका मतलब यही है कि उनके उनके आरोपों में कोई दम नहीं है।

मामला केवल चीन और पाकिस्तान से कांग्रेस के सरोकार के ही नहीं है। बीजेपी के लोग तो यह भी कहते हैं कि भारत विरोधी जॉर्ज सोरोस के साथ भी राहुल गाँधी के सम्बन्ध है। भारत में जब भी कोई प्रदर्शन और आंदोलन होता है तो कहा जाता है कि जॉर्ज सोरोस के द्वारा फंडिंग किया जा रहा है। कई झूठी और सच्ची ख़बरों के जरिये इसे प्रमाणित करने की बात कही जाती है।

बीजेपी वाले यह भी कहते रहे हैं कि राहुल गाँधी जब भी मैरिका और ब्रिटेन की यात्रा पर जाते हैं तो भारत विरोधी लोगों के साथ वे मिलते हैं। लेकिन आज तक कोई भी जांच एजेंसी इस पर कोई कार्रवाई नहीं करती और न ही सरकार इसके खिलाफ कोई एक्शन ही लेती है। ऐसे में केवल आरोप लगाने से कुछ नहीं होने वाला। अगर कांग्रेस वाकई में कोई ऐसा काम कर रही है जिससे देश की सुरक्षा खतरे में है तो कांग्रेस पर कार्रवाई करने से कोई रोक नहीं सकता। और ऐसा नहीं है तो केवल भाषण देने से कुछ नहीं हो सकता।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button