न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने की खुद तुलना बिग बी से

Kangana Ranaut compared herself with Big B

Latest Bollywood News Kangana Ranaut: अपनी बातों को बेबाकी से कहने के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी हुई हैं। वैसे तो उनके सार्वजनिक भाषणों ने काफी ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान दिए गए उनके भाषण ने ऑनलाइन चर्चा का केंद्र बिंदु बना दिया है, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से की थी।

उन्होंने रैली के दौरान कहा, “सारा देश हैरान है कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जा, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जा, चाहे मैं दिल्ली चली जा, अगर मैं मणिपुर भी जाता हूं तो मुझे लगता है कि वहां बहुत प्यार और बहुत सम्मान है… मैं दावे से कह सकता हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद अगर आज इंडस्ट्री में किसी को कुछ मिलता है तो वो मैं हूं।”

उनके भाषण का वीडियो तब से वायरल हो गया है, जिस पर नेटिज़न्स की ओर से कई तरह की प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं, जिसमें कई लोगों ने उनकी तुलना बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित आइकन में से एक से करने पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की है, जबकि हाल ही में उनकी बॉक्स ऑफ़िस पर कई फ़िल्में फ्लॉप हुई हैं। “कंगना की आखिरी हिट फिल्म 2015 में आई थी और उसके बाद उन्होंने लगातार 15 फ्लॉप फिल्में दीं। यहां वह खुद की तुलना अमिताभ बच्चन से कर रही हैं,,” एक सत्यापित पैरोडी अकाउंट ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए मज़ाक किया।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, “उनके भाषणों को देखते हुए, कंगना रनौत देश की पहली अभिनेत्री हो सकती हैं, जिन्हें चुनाव उम्मीदवार के रूप में उनकी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।”

कंगना रनौत का भाषण:

एक उपयोगकर्ता ने इसे “आत्म-मुग्धता का चरम स्तर” बताया, जबकि दूसरे ने इसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ मजाक” बताया।

“”यह आत्ममुग्धता का अगला स्तर है। कंगना रनौत ने लगातार फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद खुद की तुलना अमिताभ बच्चन से की। इससे पहले किसी ने अमित जी का इस तरह अपमान नहीं किया,” कांग्रेस का समर्थन करने वाले एक सत्यापित एक्स अकाउंट ने नोट किया।

इस बीच, एक अन्य ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर साझा करते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें एक पुराने समाचार लेख की हेडलाइन थी, जिसमें कंगना की 2022 की एक्शन फिल्म धाकड़ के निराशाजनक बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की रिपोर्ट दी गई थी, जो एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। शीर्षक में लिखा है, “धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत की फिल्म ने 8वें दिन 20 टिकट बेचकर 4420 रुपये कमाए।”

मंडी लोकसभा सीट पर 1 जून को सातवें और अंतिम चरण में मतदान होना है। 2019 में भाजपा के राम स्वरूप शर्मा ने यह सीट जीती थी, लेकिन 2021 में उनके निधन के बाद यह सीट खाली हो गई। उसी साल बाद में हुए उपचुनाव में कांग्रेस की प्रतिभा सिंह ने यह सीट फिर से जीत ली।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button