ट्रेंडिंगन्यूज़

Jaya Kishori: मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी नें UCC को लेकर दिया बड़ा बयान

Jaya Kishori: देश-विदेश की सुविख्यात कथा वाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) 2 जुलाई यानी रविवार को मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर पहुंच चुकी है. जहां उन्होंने समान नागरिक संहिता (uniform civil code) का समर्थन करते हुए मीडिया से कई सवालों पर बात की उन्होंने कहा UCC को कानून के दायरे में होना चाहिए. उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) की हिन्दू राष्ट्र की मुहिम का भी समर्थन करते हुए कहा अगर ऐसा होता है तो सनातनी होने के नाते उन्हें खुशी होगी.

jaya kishori on dhirendra shastri

कथा वाचक जया किशोरी की शादी पर पूछे गए सवालों पर जया किशोरी ने जवाब दिया कि जब भी मेरी शादी होगी सबको बताकर करूंगी और सभी को वैरिफाइड चैनल पर बता दिया जाएगा. कुछ भी छिपाकर नहीं रखा जाएगा. एडल्ट कंटेंट, वेब सीरिज , आदिपुरुष फिल्म को लेकर मचा बवाल में मोटिवेशनल स्पीकर ने कहा कि जो आपको पंसद नही हो वो नही देखें. अपने बच्चों को सही धार्मिक सन्दर्भ (Jaya Kishori) के लिए ग्रंथ पढ़ाइए. जया किशोरी ने UCC का समर्थन करते हुए कहा कि जो भी काम देश के हित में हो, अच्छा हो, शांति से हो वो अवश्य करना चाहिए और देश के लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य अवश्य करना चाहिए.

Read: Uniform Civil Code Latest News in Hindi | News Watch India

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हिंदू राष्ट्र समर्थन के सवाल पर जया किशोनी ने कहा कि मैंने उनको कभी सुना नहीं है. मैं कथा करती हूं और अपनी कथा तक ही सीमित हूं. लोगों के साथ क्या होना चाहिए इसके लिए देश की सरकार बैठी है. जो की सरकार बेहतर तरीके से कर रही है. मेरा काम कथा कहना है, मैं उसे अच्छे से कर लूं वही काफी होगा.

kathavachak jaya kishori

कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) ने राजनीति पर बताया कि कैसी राजनीति करने वालों की विजय होती है. जया ने आगे कहा कि राजनीति की जाए तो भगवान श्री कृष्ण जैसी. उन्होंने भी महाभारत (mahabharat) में राजनीति की थी. अगर राजनीति श्री कृष्ण की जैसी की जाए तो युद्ध जीत जाएंगे. लेकिन अगर दुर्योधन (Duryodhana) जैसी राजनीति करेंगे तो आप की हार निश्चित है.

कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (motivational speaker jaya kishori) ने धर्म की तरफ झुकाव और प्रेरणा पर पूछे गए सवालों कहा, “6 साल की उम्र से मैंने धार्मिक भजन गाने की शुरूआत की थी और 12-13 वर्ष की उम्र से मैं कथा सुना रही हूं. प्रभु श्री राम और श्री कृष्ण की कथाओं और कहानियों को सुनकर ही मेरा धर्म और अध्यात्म की तरफ झुकाव हुआ था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button