ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Debina Bonerjee Baby Girl: देबिना बनर्जी ने इंस्टा हैंडल पर दूसरी बेटी की झलक की सांझा, गुरमीत भी साथ आए नज़र

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonerjee Baby Girl) ने 11 नवंबर 2022 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने मीडिया और प्रशंसकों से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया था, क्योंकि उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonerjee Baby Girl) ने 11 नवंबर 2022 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने मीडिया और प्रशंसकों से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया था, क्योंकि उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी। अब देबिना ने अस्पताल के कमरे से अपने प्रीमैच्योर बेबी का पहला वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी समय से पहले दुनिया में आ गई।

अगस्त में की थी दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा

अपनी बेटी लियाना के जन्म (Debina Bonerjee Baby Girl) के महज तीन महीने के भीतर ही देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। 16 अगस्त 2022 को देबिना ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए अपने पति गुरमीत चौधरी और बेटी के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की थी।

फोटो में गुरमीत अपनी बेटी लियाना को गोद में लिए हुए देबिना को गले लगा रहे थे और प्यारी मां अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखा रही थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “कुछ फैसले दैवीय समय पर होते हैं और उसमें कुछ भी नहीं बदल सकता है, यह एक ऐसा आशीर्वाद है। हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।”

दूसरी बेटी की झलक की शेयर

13 नवंबर 2022 को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में हम उनके न्यूबोर्न बेबी (Debina Bonerjee Baby Girl) को अस्पताल के कमरे में देख सकते हैं। डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज प्रीमैच्योर बेबी के आधार पर किया जा रहा है। इसके साथ ही देबिना ने एक नोट लिखा और खुलासा किया कि उनकी चमत्कारी बच्ची दुनिया में आने की जल्दी में थी।

उन्होंने लिखा है, “हमारी चमत्कारी बेबी दुनिया में आने की जल्दी में थी। दयालु होने के लिए धन्यवाद, आपके सभी आशीर्वाद मायने रखते हैं, वह ठीक हो रही है। डॉक्टर उसके लिए जो कुछ भी कर रहे हैं, मैं उसके लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। डैडी, गुरमीत और मम्मी मेरी पास हैं, मैं बस चमत्कारी बच्चे को वापस घर ले जाने का इंतजार कर रही हूं।”

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan: काजोल नही इस चीज़ से डरते हैं एक्टर अजय देवगन, जानकर आप भी हो जाएगें लोट-पोट

देबिना ने बेबी के आने की क्यूट सी अनाउंसमेंट पोस्ट की थी। उन्होंने अपने पति गुरमीत के साथ गुलाबी गुब्बारों का एक गुच्छा पकड़े हुए एक मैट​रनिटी फोटो साझा की थी। तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा था, “यह एक लड़की है।” इसके साथ ही देबिना ने सभी से अपनी प्राइवेसी के लिए अनुरोध किया था, क्योंकि उनका बेटी समय से पहले दुनिया में आ गई है।

उन्होंने लिखा था, “दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। हम फिर से माता-पिता बन गए हैं, हम इस समय कुछ प्राइवेसी की मांग करते हैं, क्योंकि हमारा बच्चा नियत समय से पहले ही दुनिया में आ गया है। अपना आशीर्वाद और अपना प्यार जारी रखें।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button