ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ajay Devgan: काजोल नही इस चीज़ से डरते हैं एक्टर अजय देवगन, जानकर आप भी हो जाएगें लोट-पोट

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अजय देवगन और तब्बू (Tabu) अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर पहुंचे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अजय देवगन और तब्बू (Tabu) अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर पहुंचे. वहीं इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई सीक्रेट्स शेयर किए. साथ ही ‘झलक दिखला जा 10’ शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने अजय और तब्बू (Tabu) के आने पर एक गेम का आयोजन किया. इस गेम में कॉलेज के दिनों से दोस्त रहे अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू को एक दूसरे के बारे में बताना था.

अजय देवगन को सिर्फ इससे लगता है डर

इस शो में आयोजित हुए गेम में अजय (Ajay Devgan) के बारे में तब्बू ने बताया कि वो दुनिया में किस चीज से डरते है. होस्ट मनीष पॉल ने एक्ट्रेस तब्बू से पूछा कि, ‘अजय देवगन को दुनिया में कौन सी चीज से सबसे जयादा डर लगता है?’ इसपर तब्बू ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘क्लोज्ड स्पेसेस’. वहीं, अजय देवगन ने ‘कॉकरोच’ बताया. अजय देवगन के ‘कॉकरोच’ वाले जवाब पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके अलावा मनीष ने अजय देवगन (Ajay Devgan) से पूछा कि तब्बू (Tabu) को अपने बॉयफ्रेंड में कौन सी क्वालिटी चाहिए? इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, ‘गंजे लड़के’. इस जवाब को सुनते ही तब्बू हंसने लगती है.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: नव्या नवेली के पॉडकास्ट में जया ने ती पीरीयड्स पर बात, बताया शूट के दौरान होती थीं कितनी मुश्किलें

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म होगी जल्द रिलीज़

आपको बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. ये जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ से धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. इस फिल्म अजय (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) के अलावा श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button